उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में 7 साल की छात्रा की बेरहमी से पिटाई, शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

By

Published : May 25, 2023, 9:01 PM IST

शिक्षक अनिल गुप्ता

कानपुर में एक स्कूल के शिक्षक मासूम छात्रा को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है. पुलिस शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

कानपुर: बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित एक प्राइवेट स्कूल में बुधवार को एक शिक्षक द्वारा एक 7 वर्षीय छात्रा की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. शिक्षक की पिटाई से छात्रा के शरीर में काफी चोटें आई हैं. डरी सहमी छात्रा का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. छात्रा के परिजनों ने शिक्षक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


बिधनू थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी 7 वर्षीय बेटी मंझावन स्थित भारतीय विद्या निकेतन स्कूल में कक्षा 3 की छात्रा है. 24 मई को वह स्कूल में पढ़ने गई थी. वहां स्कूल के शिक्षक अनिल गुप्ता ने उनकी बच्ची को बड़ी ही बेरहमी से पीट दिया. जिसकी वजह से उसके शरीर में काफी चोटें आई हैं. इसके बाद से वह बहुत डरी हुई है. उसका रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. वह उदास होकर घर में बैठी है. साथ ही बच्ची स्कूल जाने से अब डर रही है. पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.


बिधनू थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि एक स्कूल के शिक्षक द्वारा 7 वर्षीय छात्रा को पीटने का मामला संज्ञान में आया है. पीड़ित छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही शिक्षक के खिलाफ जांच भी शुरू कर दी है.जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- पीएम मोदी और सीएम योगी को अपशब्द, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details