उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kanpur Metro : कानपुर मेट्रो स्टेशन में घुसकर सपा कार्यकर्ता ने की नारेबाजी, मेट्रो को बताया अपनी योजना

By

Published : Dec 29, 2021, 10:08 PM IST

Kanpur Metro : कानपुर मेट्रो को लेकर सियासत थम नहीं रही है. बुधवार को भी सपा कार्यकर्ता ने कानपुर मेट्रो स्टेशन में घुसकर जमकर नारेबाजी की. सपा कार्यकर्ताओं ने मेट्रो को अपनी योजना बतायी.

कानपुर मेट्रो स्टेशन में सपा कार्यकर्ता ने की नारेबाजी
कानपुर मेट्रो स्टेशन में सपा कार्यकर्ता ने की नारेबाजी

कानपुर :Kanpur Metro :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कानपुर मेट्रो का शुभारंभ कर दिया. बुधवार से आम जनता के लिए मेट्रो सेवा शुरू हो गई है. लेकिन मेट्रो को लेकर सियासत रुकने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेट्रो स्टेशन में घुसकर जमकर नारेबाजी की. सपा के पूर्व विधायक सतीश निगम के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता मेट्रो स्टेशन में घुस गए और जमकर नारेबाजी की.


दरअसल, कानपुर मेट्रो का जब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिलान्यास किया था, तब से ही लगातार समाजवादी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच मेट्रो को लेकर खींचातानी चल रही है. समाजवादी पार्टी एक ओर इसे अपनी योजना बता रही है, तो वहीं भारतीय जनता पार्टी इसको अपने विकास कार्यों में जोड़ रही है. इसको लेकर कई बार समाजवादी पार्टी ने प्रदर्शन भी किया है.

कानपुर मेट्रो स्टेशन में सपा कार्यकर्ता ने की नारेबाजी

शिलान्यास और लोकार्पण दोनों दिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेट्रो को लेकर कहा कि मेट्रो समाजवादी पार्टी की योजना थी. आज एक बार फिर उसका जीता जागता उदाहरण देखने को मिला, जब समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक सतीश निगम अपने समर्थकों के साथ मेट्रो स्टेशन में घुस गए और जमकर नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि कानपुर मेट्रो योजना समाजवादी पार्टी की है.

इसे भी पढ़ें-UP Assembly Election 2022 : दो जनवरी को लखनऊ में केजरीवाल की 'रोजगार गारंटी महारैली'

गौरतलब है कि मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर पहुंचकर मेट्रो का उद्घाटन किया था. इतना ही नहीं उद्घाटन के मौके पर भी समाजवादी पार्टी के नेताओं ने गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी. इसको लेकर पुलिस ने भी कार्रवाई करते हुए सपा कार्यकर्ताओं को जेल भेजा गया है. वहीं, बुधवार को एक बार फिर सपा के पूर्व विधायक सतीश निगम के साथ कार्यकर्ता मेट्रो स्टेशन पर पहुंचे. हालांकि आज किसी भी प्रकार की तोड़फोड़ या कोई हंगामा नहीं किया. लेकिन उन्होंने जमकर नारेबाजी की और कहा कि यह मेट्रो परियोजना समाजवादी पार्टियों की देन है, जिसे भारतीय जनता पार्टी अपना बता रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details