उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोहरे में डिवाइडर से टकराई कार, रियल एस्टेट कारोबारी के बेटे की मौत

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 16, 2024, 4:43 PM IST

Road Accident in Kanpur due to Fog: कानपुर शहर के रियल एस्टेट कारोबारी सर्वेश सिंह का बेटा था अंकित. हादसे के समय कार में वह अकेला था. मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर: भले ही कानपुर शहर में मंगलवार को सुबह से धूप खिली दिखी हो, मगर हाईवे पर घना कोहरा दोपहर तक बरकरार रहा. इस बीच शहर के चौबेपुर थाना क्षेत्र की सीमा में बिठूर तिराहे के पास एक कार घने कोहरे के कारण डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में कार सवार स्वरूप नगर निवासी अंकित सिंह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. अंकित, रियल एस्टेट कारोबारी सर्वेश सिंह का बेटा था.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि अंकित घर का इकलौता बेटा था. ऐसे में जब परिजनों को अंकित की सड़क दुर्घटना में मौत की जानकारी मिली तो कोहराम मच गया. कार इतनी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त थी कि उसे देखकर राहगीर भी एक पल के लिए सहम गए. डिवाइडर से टकराने के बाद कार के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए थे. पूरे मामले पर चौबेपुर थाना प्रभारी संजय पांडेय ने बताया कि अंकित कार में अकेले ही था. मौके पर उसकी ही बॉडी मिली. हादसे के बाद परिजनों को सूचना दे दी गई थी. अंकित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

कारोबारियों ने फोन करके ली हादसे की जानकारी: अंकित की मौत का पता लगते ही कानपुर शहर के तमाम रियल एस्टेट कारोबारियों ने स्वरूप नगर निवासी कारोबारी सर्वेश सिंह से फोन पर हादसे की जानकारी ली. इसके बाद कई कारोबारियों ने स्वरूप नगर पहुंचकर अंकित के परिजनों को ढांढस भी बंधाया. शहर में कारोबारियों के बीच अंकित की मौत के विषय में दिनभर चर्चाएं होती रहीं.

ये भी पढ़ेंः आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शव को रातभर रौंदते रहे वाहन, आधा किमी तक फैले टुकड़े, पुलिस ने बेलचे से बंटोरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details