उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी का झांसा देकर महिला से एक साल तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर शादी से किया इंकार

By

Published : May 5, 2023, 7:55 PM IST

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने अपने ही गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देर बार-बार दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. युवती के गर्भवती होने पर युवक ने शादी से इंकार कर दिया.

कानपुर
कानपुर

कानपुर: सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती गांव के ही युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है. युवती के गर्भवती होने पर युवक ने शादी के इंकार कर दिया.इस मामले में पीड़ित युवती ने थाने में युवक के खिलाफ लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.


कानपुर शहर के सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती का उसके ही गांव के एक युवक नागेश (30) से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. नागेश ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ एक साल से बार-बार दुष्कर्म करता किया. इसी दौरान युवती गर्भवती हो गई. इस मामले की जानकारी युवती ने अपने प्रेमी नागेश को दी. जिसके बाद प्रेमी नागेश ने शादी से साफ इंकार कर दिया.परेशान युवती ने मामले की जानकारी बीते बुधवार को सजेती थाना पुलिस को दी. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई. शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.


इस पूरे मामले में सजेती थाना एसएचओ पवन कुमार ने बताया कि पीड़िता द्वारा आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी. जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल कर रही थी. पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढे़ं- बर्खास्त होगा स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला सिपाही, भेजा गया जेल

यह भी पढ़ें- गैंगस्टर अनिल दुजाना के भाई ओमप्रकाश का STF पर गंभीर आरोप, दिल्ली से पकड़कर मेरठ में किया एनकाउंटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details