उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर गर्भवती महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

By

Published : Oct 30, 2022, 9:59 PM IST

कानपुर में अज्ञान बदमाशों में घर में घुसकर गर्भवती महिला की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना बिधनू थाना क्षेत्र की है.

घर में घुसकर गर्भवती महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या
घर में घुसकर गर्भवती महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

कानपुर:जनपद के बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत अज्ञात बदमाशों में घर में घुसकर गर्भवती महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना कर साक्ष्य एकत्र किए और मृतक महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना तुलसियापुर गांव की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बिधनू थाना क्षेत्र के अंतर्गत तुलसियापुर गांव निवासी ललित पासवान की 2 शादियां हुईं थीं. ललित ने पहली शादी भीतरगांव के पाशीखेड़ा गांव निवासी गीता से की थी. जबकि दूसरी शादी कानपुर देहात के सरवन खेड़ा भिलसी निवासी सरोजिनी से करीब 5 वर्ष पहले की थी. शनिवार को ललित अपनी 12 वर्षीय बेटी तमन्ना को लेकर भीतरगांव के पसीखेड़ा स्थित अपनी ससुराल गया था.

जानकारी देते एसपी
ललित रविवार की दोपहर अपनी ससुराल से बेटी के साथ वापस घर लौटा. घर पहुंचते ही तमन्ना ने अपनी मां को आवाज लगाई, लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया. जब तमन्ना ने घर अंदर जाकर देखा, तो उसकी मां का खून से लथपथ शव पड़ा मिला. इसके बाद तमन्ना ने शोर मचाया, तो ललित और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बिधनू थाना पुलिस और एसपी आउटर ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल की छानबीन की. एसपी आउटर तेज स्वरूप सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है. अन्य कार्रवाई की जा रही है, जिस समय घटना हुई उस दौरान महिला घर पर अकेली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details