उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: सिपाही ने साथियों संग युवक के साथ की मारपीट

By

Published : Oct 7, 2020, 2:19 AM IST

यूपी के कानपुर जिले में एक पुलिसकर्मी की दबंगई सीसीटीवी में कैद हुई है. बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक युवक के साथ मारपीट की. इसके साथ ही युवक के गले में पड़ी सोने की चेन और नकदी छीन लिया.

सिपाही ने साथियों संग युवक से छीनी नगदी-जेवर
सिपाही ने साथियों संग युवक से छीनी नगदी-जेवर

कानपुर:जिले में पुलिस कांस्टेबल की दबंगई का वीडियो सीसीटीवी में कैद हुआ है. पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर पुलिस कांस्टेबल ने अपने साथियों संग युवक को पीटते हुए उससे लूटपाट की. वहीं बिधनू थाना पुलिस ने कांस्टेबल सहित उसके अज्ञात साथियों पर मुकदमा दर्ज़ कर लिया है. आरोपी सिपाही अखिलेश सिंह बांदा जिले की डायल 112 में तैनात है.

सिपाही ने साथियों संग युवक को पीटा

जिले के बिधनू थाना क्षेत्र के रहने वाले धीरेंद्र यादव अपने दोस्त शीबू सिंह के साथ निजी नर्सिंग होम में भर्ती मरीज से मिलने गये थे. वह देर रात नर्सिंग होम से निकलकर गाड़ी में बैठने जा रहे थे कि तभी उसको कुछ लोग मारने के साथ-साथ छीना-झपटी करने लगे. वहीं जानकारी करने पर पता चला कि बांदा जिले के थाना क्षेत्र में डायल 112 की पीआरवी वैन पर तैनात सिपाही अखिलेश सिंह उर्फ सोनू अपने साथियों संग आया और गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. इस दौरान हमलावरों ने गले में पड़ी चेन और दस हजार रुपये नकद छीन लिए. नर्सिंग होम के कर्मचारियों के एकत्र होने पर सभी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले.

थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि सिपाही की पत्नी वर्तमान ग्राम प्रधान है. आगामी पंचायत चुनाव को लेकर मारपीट हुई थी. तहरीर के आधार पर डकैती का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details