उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चौकी में बुलाकर पुलिस ने युवक को पीटा, लहूलुहान अवस्था में कराया अस्पताल में भर्ती

By

Published : Apr 5, 2023, 10:53 PM IST

कानपुर में पुलिस ने एक युवक को चौकी में बुलाकर जमकर पीटा. इसके बाद घायल अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, मारपीट के आरोपों से इंकार कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर:हनुमंत विहार थाना क्षेत्र की पुलिस चौकी में एक युवक को बुलाकर बुरी तरह पिटाई करने का मामला सामने आया है. घायल अवस्था में युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया है. जबकि पुलिस ने आरोपों से इंकार किया है.

हनुमंत विहार थाना अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा ने बताया कि अजब सिंह जो कि पासी खेड़ा थाना साढ़ कानपुर नगर के रहने वाले हैं. उनके मकान पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों द्वारा प्लाट का ताला तोड़कर अपना ताला डालने के संबंध में शिकायत की गई थी. जिस पर चौकी प्रभारी हनुमंत विहार द्वारा चौकी पर पूछताछ के लिए स्वप्निल को को बुलाया गया था. कुछ देर बाद स्वप्निल के पिता को भी बुलाया गया. पिता ने चौकी पर आते ही उससे अपनी बेइज्जती कराने की बात कहते हुए भला बुरा कहा. जिस पर वह उग्र हो गया और अपने पिता पर हमलावर होने का प्रयास किया. इस पर चौकी पर मौजूद सिपाही सुखबीर द्वारा उसे अंदर बैठा दिया. यहां आक्रोश में आकर वर्दी देखने वाले शीशे पर तेजी से हाथ मारा जिससे शीशा टूट गया और उसके हाथ में लग गया और उसके हाथ से खून बहने लगा. इस पर तत्काल उसे पास के निजी अस्पताल धनवंतरी अस्पताल भेजकर प्राथमिक उपचार कराया गया.

वहीं, पीड़ित स्वप्निल का कहना है कि चौकी में बातचीत करने के लिए उसको बुलाया गया था. जैसे ही वह चौकी पहुंचा तो दारोगा प्रवीण झा ने गालियां देते हुए उसे मारना शुरू कर दिया. पास में खड़े सिपाही सुखबीर से बोला इसको कमरे में बंद कर दो. जैसे ही सुखबीर मुझे अंदर कमरे में ले गया उसने मेरा गला दबाया और मेरा मोबाइल छीन लिया. इसके बाद मुझे मारना शुरू कर दिया. इस दौरान पास में लगे शीशे से मुझे लड़ा दिया, जिसके बाद मेरे शरीर से खून निकलने लगा. इसके बाद आनन-फानन में पुलिस ने मुझे धन्वंतरी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

यह भी पढें:अस्सी घाट पर घूम रहे युवक को पुलिस ने पीटा, फोटो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details