उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सावधान! यूपी में काम कर रहा हनीट्रैप का बड़ा गैंग, दो सदस्यों को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jan 3, 2023, 6:55 AM IST

कानपुर में पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने अंतर्राज्यीय हनीट्रैप गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने एक युवक को जाल में फंसाकर 28 लाख 74 हजार रुपये की वसूली की थी. युवक की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई है.

etv bharat
आरोपी

एसीपी क्राइम ब्रज नारायण सिंह राठौर

कानपुरः गोविंदनगर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने सोमवार को अंतर्राज्यीय हनीट्रैप गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी अश्लील वीडियो बनाकर लोगों से रुपये वसूलते थे. हनीट्रैप के शिकार युवक ने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में युवक ने बताया था कि हनीट्रैप के जरिए उससे 28 लाख 74 हजार रुपये की वसूली की गई. ये भी बताया जा रहा है कि आरोपी क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर लोगों से रुपये वसूलते थे.

एसीपी क्राइम ब्रज नारायण सिंह राठौर ने बताया कि गुजैनी के रहने वाले ललित मोहन सिंह ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में अधिकारी के पद पर तैनात हैं. उन्होंने हनीट्रैप के जरिए ठगी का मामला गोविंद नगर थाने में दर्ज कराया था. ललित मोहन सिंह शिकायत में बताया था कि उनको हनीट्रैप में कुछ ठगों ने फंसाया, जिसमें एक महिला के जरिए उनका अश्लील वीडियो बनवाया गया. इसके बाद से लगातार उनको ब्लैकमेल किया जा रहा था.

अपने आप को बचाने के लिए ललित मोहन सिंह ने 28 लाख 74 हजार रुपये उन ठगों को दे दिए थे. इसके बाद से क्राइम ब्रांच की टीम लगातार इस मामले की जांच कर रही थी. जांच के दौरान क्राइम ब्रांच की टीम ने इस पूरे मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें हरियाणा के अशोक कुमार और मथुरा के भगवत प्रसाद को शामिल हैं. साथ ही इन आरोपियों ने बताया कि उनका एक बड़ा ग्रुप काम कर रहा है, जो उत्तर प्रदेश के कई जिलों में है.

पढ़ेंः सिपाही अपनी भतीजी से कराता था हनीट्रैप, एके 47 नाम से थी सोशल मीडिया पर मशहूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details