उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'Whatsapp' पर पुलिस चौकी जलाने की योजना बना रहे आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jun 17, 2022, 7:54 PM IST

Updated : Jun 17, 2022, 10:44 PM IST

कानपुर में पुलिस ने व्हाट्सएप(WhatsApp) पर आपत्तिजनक चैटिंग करने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी रामादेवी पुलिस चौकी को फूंकने की योजना बना रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर :व्हाट्सएप(WhatsApp) पर आपत्तिजनक चैटिंग करके माहौल बिगाड़ने की साजिश रचने वाले कई युवको को क्राइम ब्रांच और चकेरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी चैटिंग के जरिए रामादेवी पुलिस चौकी को फूंकने की योजना बना रहे थे. सभी आरोपियों को डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

जानकारी देते संयुक्त पुलिस आयुक्त

पुलिस को व्हाट्सएप(WhatsApp) चैट का मिला है, उसमें पहले नौबस्ता हमीरपुर रोड जाम करने का मैसेज भेजा गया था. उसके बाद कई युवाओं ने उस मैसेज पर अपना समर्थन दिया. इसके बाद आयुष ठाकुर नाम के नंबर से मैसेज पोस्ट किया गया कि रामादेवी की चौकी फूंक देते हैं. उसके बाद, किसी बादशाह नाम के सख्स के नंबर से मैसेज आता है कि वह उसके बाद टार्गेट है.

व्हाट्सप की चैट का स्क्रीन शॉट

चैटिंग के सिलसिले के क्रम में इसके बाद आयुष की ओर से मैसेज किया जाता है 'क्यों'. इस चैट के आधार पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इन सभी के खिलाफ डीसीपी पूर्वी प्रमोद कुमार के निर्देश पर कार्रवाई की गई है. संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि अभी 4 युवकों के गिरफ्तार होने की जानकारी मिली है.

इसे पढ़ें- Protest Against Agnipath Scheme : दिनभर के घटनाक्रम पर एक नजर

Last Updated :Jun 17, 2022, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details