उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वर्दी का रौब दिखाकर दारोगा दोस्तों के साथ मिलकर करता था अय्याशी, लोगों ने कर दी पिटाई

By

Published : Sep 24, 2022, 6:30 PM IST

कानपुर में लोगों ने दारोगा और उसके साथियों पर नशेबाजी और अय्याशी(drunkenness and debauchery) का आरोप लगाते हुए पिटाई कर दी. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दारोगा और उसके साथियों को हिरासत में ले लिया है.

etv bharat
बाबू पुरवा थाना क्षेत्र

कानपुरःशहर केबाबू पुरवा थाना क्षेत्र में स्थानीय लोगों ने दारोगा और उसके एक साथियों की पिटाई कर दी. स्थानीय लोगों ने दारोगा और उसके साथियों पर अय्याशी, नशेबाजी और गाली-गलौज का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा. काफी देर हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दारोगा व उसके साथियों को हिरासत में लिया.

बाबू पुरवा थाना क्षेत्र

बाबू पुरवा थाना क्षेत्र के बगाही में रहने वाले मनदेव के घर में दारोगा अनुराग शुक्ला(Inspector Anurag Shukla) करीब तीन महीने से किराए के मकान में रह रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि दारोगा अनुराग शुक्ला और उसके दो-तीन साथी आए दिन नशा करते हैं और लड़कियों को लाकर अय्याशी करते हैं. क्षेत्र में जब कोई विरोध करता है, तो उसे अपनी वर्दी का रौब दिखाता है और गोली मार देने की धमकी देता है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि शुक्रवार रात दारोगा अनुराग शुक्ला अपने साथियों के साथ कमरे में नशा कर रहे थे. इस दौरान पड़ोसी अरुण ने कमरे में जाकर पूछा, तो दारोगा अनुराग शुक्ला और उसके साथियों ने अरुण के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद क्षेत्रीय लोगों ने अरुण को बचाया और थाना बाबू पुरवा पुलिस को सूचना दी.

पढ़ेंः रायबरेली में 7वीं के छात्र के आत्महत्या मामले ने पकड़ा तूल, एबीवीपी ने लखनऊ प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दारोगा अनुराग शुक्ला(Inspector Anurag Shukla) और एक साथी को बाहर निकाल कर हिरासत में लिया. वहीं, उसके दो साथी कमरे में छुप गए. क्षेत्रीय लोगों ने पुलिस को बताया की अभी दो लोग और भी मकान में छुपे हुए हैं तो पुलिस ने उनको भी पकड़ लिया. इस दौरान गुस्साए लोगों ने पुलिस के सामने ही उन लोगों को पीटना शुरू कर दिया. पुलिस ने बड़ी ही मशक्कत के बाद भीड़ से आरोपी को बचाते हुए थाने लेकर गई.

थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर दारोगा और उनके साथियों को तुरंत थाने ले आए थे. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद मामला एसपी आउटर को सौंप दिया जाएगा और वही मामले में विधिक कार्रवाई करेंगे.

पढ़ेंः मुकदमा दर्ज न होने पर थाने के बाहर हंगामा, नारेबाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details