उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सवारियों से भरा टैम्पो अनियंत्रित होकर पलटा, चालक की मौत और दो घायल

By

Published : Dec 15, 2022, 5:23 PM IST

कानपुर में सवारियों से भरा टैम्पो एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पलट गया. जिसमें टैम्पो चालक की मौत हो गई और कई सवारियां घायल हो गई.

टैम्पो अनियंत्रित होकर पलटा,
टैम्पो अनियंत्रित होकर पलटा,

कानपुर:शहर के आउटर थाना महाराजपुर क्षेत्र के अंतर्गत कुलगांव में मोटरसाइकिल सवार को बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार टैम्पो पलट गया. जिससे टैम्पो चालक मौत हो गई, वहीं सवारियां घायल भी हो गई. मौके पर पहुंची महाराजपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. घायलों को इलाज के लिए कांशीराम अस्पताल में भर्ती कराया है.


महाराजपुर सब इंस्पेक्टर जय प्रकाश द्विवेदी के अनुसार गुरुवार सुबह टेम्पो चालक योगेंद्र यादव निवासी कनईखेड़ा रामादेवी से लगभग 4 से 5 सवारियों को लेकर महाराजपुर की ओर जा रहा था. तभी कुलगांव के पास सर्विस रोड पर एक मोटरसाइकिल के अचानक सामने आ गई. जिसे बचाने के चक्कर में तेज रफ्तार टैम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. राहगीरों द्वारा इस बात की सूचना पुलिस को दी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस टैम्पो चालक और सवारियों के परिजनों को सूचना दी. वहीं, घायलों में शामिल टेम्पो चालक समेत एक पुरुष व एक महिला को इलाज के लिए रामादेवी स्थित काशीराम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान टैम्पो चालक योगेंद्र की मौत हो गई. वहीं घायल पुरुष और महिला का प्राथमिक उपचार कर उन्हें घर भेज दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं आईपीएस शिवा सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details