उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: धारदार हथियार से बुजुर्ग की हत्या

By

Published : May 18, 2020, 8:30 PM IST

यूपी के कानपुर सजेती थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से बुजुर्ग की हत्या कर दी गयी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

kanpur news
सजेती थाना कानपुर

कानपुरः जिले के सजेती थाना क्षेत्र के रामपुर निहुरा गांव में सोमवार सुबह गांव के ट्यूबवेल के पास बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई. खेत में काम करने गए बुजुर्ग की कुछ लोगों ने घारदार हथियार से हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के मामले की तफ्तीश कर रही है.

ज्ञानेंद्र सजेती थाना क्षेत्र के रामपुर निहुरा गांव का रहने वाला थे. परिजनों के अनुसार बुजुर्ग ज्ञानेंद्र रविवार देर रात खेतों में काम करने के लिए गए हुए थे, तभी कुछ लोगों ने बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद बुजुर्ग का शव खेत में फेंककर फरार हो गए. सुबह खेतों में काम करने के लिए ग्रामीण गए, तो उन्होंने बुजुर्ग का शव खेत में देखा. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस और परिजनों को दी.

एसपी ग्रामीण प्रदुम्न सिंह ने बताया कि बुजुर्ग की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details