उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर : 'नशामुक्त भारत, खुशहाल भारत' का किया गया शंखनाद

By

Published : Mar 10, 2019, 8:47 PM IST

भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष रामकरण सिंह ने कहा कि भगवती मानव कल्याण संगठन ने महा आरती का विशाल आयोजन किया है, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. इसके जरिए उनका लक्ष्य एक समृद्ध समाज की स्थापना करना है.

भगवती मानव कल्याण संगठन की तरफ से नशा मुक्त भारत का दिया गया संदेश

कानपुर: रविवार को भगवती मानव कल्याण संगठन के माध्यम से समाज को नशा मुक्त भारत का संदेश दिया गया. यह संगठन अध्यात्म के जरिए समाज को नशा मुक्त और चरित्रवान बनाने का कार्य कर रहा है. इसी क्रम में किदवई नगर में मां शारदा बैंक्वेट लॉन में एक विशाल महा आरती का आयोजन किया गया, जिसमें हजारों की संख्या में लोग पहुंचे. सभी ने एक साथ मिलकर समाज को नशा मुक्त बनाने का लक्ष्य लेकर शंखनाद किया.

भगवती मानव कल्याण संगठन की तरफ से नशा मुक्त भारत का दिया गया संदेश

कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष रामकरण सिंह ने कहा कि भगवती मानव कल्याण संगठन ने महा आरती का विशाल आयोजन किया है, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया. उन्होंने बताया कि इसके जरिए उनका लक्ष्य समाज को अध्यात्म से जोड़ कर समाज में फैली कुरीतियों, नशा एवं चरित्र हीनता को दूर कर समाज में मानवीय मूल्यों की स्थापना करते हुए एक समृद्ध समाज की स्थापना करना है.

उन्होंने बताया कि संगठन द्वारा अभी तक लाखों की संख्या में लोगों को नशा मुक्त कराया गया है एवं भगवती मानव कल्याण संगठन केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बढ़-चढ़कर इसी लक्ष्य को लेकर कार्य कर रहा है. कार्यक्रम के अंत में पुलवामा में हुई आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को भी श्रद्धांजलि दी गई.

Intro:कानपुर :- नशामुक्त भारत खुशहाल भारत का किया गया शंखनाद ।

आज कानपुर महानगर भगवती मानव कल्याण संगठन विक्रम के माध्यम से समाज को नशा मुक्त भारत का संदेश दिया आपको बता दें कि भगवती मानव कल्याण संगठन अध्यात्म के जरिए समाज को नशा मुक्त और चरित्रवान बनाने का कार्य कर रहा है इसी क्रम में आज भगवती मानव कल्याण संगठन कानपुर के किदवई नगर में मां शारदा बैंक्वेट लॉन में एक विशाल महा आरती का आयोजन किया गया जिसमें पूरे शहर एवं जनपदों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचे और सब ने एक साथ मिलकर समाज को नशा मुक्त बनाने का लक्ष्य लेकर शंखनाद किया


Body:कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष रामकरण सिंह ने कहा की हमारे संगठन द्वारा महारथी का विशाल आयोजन किया गया है जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया उन्होंने बताया कि इसके जरिए उनका लक्ष है कि समाज को अध्यात्म में जोड़ कर समाज में फैली कुरीतियों नशा मांस एवं चरित्र हीनता को दूर कर समाज में मानवीय मूल्यों की स्थापना करते हुए एक समृद्ध समाज की स्थापना करना है उन्होंने बताया कि संगठन द्वारा अभी तक लाखों की संख्या में लोगों को नशा मुक्त कराया गया है एवं संगठन भगवती मानव कल्याण संगठन केवल भारत देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बढ़-चढ़कर इसी लक्ष्य को लेकर कार्य कर रहा है कार्यक्रम के अंत में पुलवामा में हुई आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को भी श्रद्धांजलि दी गई ।

बाइट :- राम करन सिंह ,प्रदेश अध्यक्ष

अखण्ड प्रताप सिंह
8604068684
कानपुर ।


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details