उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुकुंद मिश्रा बने उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार संगठन के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष

By

Published : May 9, 2021, 4:57 AM IST

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा का कोरोना से निधन हो गया था. जिसके बाद से ही ये पद खाली था. शनिवार को इस पद पर कार्यकारी अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा को बनाया गया.

मुकुंद मिश्रा
मुकुंद मिश्रा

कानपुरः उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष का पद काफी दिनों से खाली था. इसके अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा का कोरोना से निधन हो गया था. जिसके बाद से ही इस पद पर किसी के चयन की कवायद चल रही थी. इसी को लेकर शनिवार को कार्यकारिणी की वर्चुअल माध्यम से बैठक बुलाई गई. जिसमें यह तय हुआ कि अध्यक्ष पद के लिए जल्द ही चुनाव कराया जाएगा. तब तक के लिए श्याम बिहारी मिश्रा के बेटे मुकुंद मिश्रा को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है.

उद्योग व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष का चयन
उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष श्याम बिहारी मिश्रा का बीते दिनों कोरोना से निधन हो गया था. जिसके बाद से ये पद खाली था. आपको बता दें कि कई दिन पहले से अध्यक्ष पद पर चुनाव होना था. लेकिन बीच में उनकी मृत्यु हो गई, जिसके बाद चुनाव टल गया था. शनिवार को पूरे उत्तर प्रदेश के पदाधिकारियों द्वारा वर्चुअल बैठक बुलाई गई. जिसमें चुनाव के लिए नई तारीख तय की गई. जल्द ही वो तारीख सामने आएगी. तब तक के लिए सभी पदाधिकारियों ने मिलकर कार्यकारी अध्यक्ष पद पर मुकुंद मिश्रा का चयन किया है. अध्यक्ष बनाए जाने के बाद मुकुंद मिश्रा ने कहा कि वह सब के विश्वास पर खरे उतरेंगे और संगठन को आगे ले जाएंगे.

इसे भी पढ़ें- यूपी में बदलेगी होम आइसोलेशन की गाइडलाइन

ABOUT THE AUTHOR

...view details