उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बांग्लादेशी के गिरफ्तारी मामले में विधायक इरफान के हस्ताक्षर की होगी जांच

By

Published : Dec 16, 2022, 3:44 PM IST

सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके करीबियों की मुश्किलें आने वाले दिनों में और बढ़ सकती हैं. पुलिस उनके पुराने मामलो की जांच कर रही है.

अपर पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने कही ये बातें..
अपर पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने कही ये बातें..

अपर पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने कही ये बातें..

कानपुरःजेल में बंद सपा विधायक इरफान सोलंकी (MLA Irfan Solanki) की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. एक तरफ पुलिस विधायक के पुराने मामलों को खंगाल रही है. दूसरी तरफ संदिग्ध गिरफ्तार बांग्लादेशी नागरिक डॉ. रिजवान मामले में पुलिस इरफान सोलंकी के हस्ताक्षर का मिलान करवाएगी.

सपा विधायक इरफान सोलंकी (SP MLA Irfan Solanki) के खिलाफ कानपुर में कुल 13 मामले दर्ज हैं. जिसमें से 2 मामलों में चार्जशीट लगा दी गयी है. जबकि 2 मामलों में विवेचना की जा रही है. 9 पुराने मामलो में पीपुल रिप्रेजेंटेटिव मामले में चार्जशीट लगाने की तैयारी कर चुकी है. अपर पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी (APC Anand Prakash Tiwari) ने बताया कि 7 पुराने मामले सपा विधायक इरफान सोलंकी पर हैं. इसके बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है. उसकी जांच पुनः कराई जा रही है. इसके साथ ही बंगलादेशी नागरिक डॉ. रिजवान को कानपुर की नागरिकता के लिए लेटर पैड पर सपा विधायक इरफान सोलंकी और पार्षद मन्नू रहमान ने लिख कर दिया था. इस मामले में विधायक और पार्षद मन्नू रहमान के हस्ताक्षर की जांच के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी गई है. अनुमति मिलते ही पुलिस इरफान सोलंकी के हस्ताक्षर का मिलान बैंक के हस्ताक्षर से करवाएगी. इसके साथ ही डॉ. रिजवान की पुलिस रिमांड भी शुक्रवार को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें- हमीरपुर में तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म, दुष्कर्म तथा पॉस्को में मामला दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details