उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में ज्वेलर्स पिता-पुत्र पर बदमाशों ने चलाई गोलियां, हालत गंभीर

By

Published : Nov 25, 2021, 8:33 AM IST

Updated : Nov 25, 2021, 8:52 AM IST

कानपुर से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां बदमाशों ने ज्वेलर्स पिता-पुत्र को निशाना बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस मौके पर मौजूद सीसीटीवी फुटेज खंगालकर जांच में जुट गई है.

जांच में जुटी पुलिस.
जांच में जुटी पुलिस.

कानपुर:कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र स्थित बसंती मार्केट में खुलेआम गोलीबारी हुई. जहां गोलीबारी करके लूट की घटना को अंजाम दिया गया. लुटेरों ने ज्वेलर्स की दुकान को निशाना बनाते हुए मालिक और उसके पुत्र पर गोली चला कर घटना को अंजाम दिया.

गायत्री ज्वेलर्स के मालिक सुरेश वर्मा और उनका बेटा यशु वर्मा दुकान बंद कर निकल रहे थे. तभी बोलेरो गाड़ी में सवार कुछ बदमाशों ने पहले हवाई फायरिंग की और उसके बाद मालिक सुरेश और बेटा यशु पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. जिसमें मालिक सुरेश के हाथ तो यशु वर्मा के कंधे और छाती पर गोली लगी. इस दौरान बदमाशों ने उनके पास मौजूद बैग छीनकर फरार हो गए.

जानकारी देते बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी.

सूचना मिलते ही मौके पर कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण, डीसीपी साउथ रवीना त्यागी और सर्किल की फोर्स पहुंची. जहां मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. वहीं, घायल पिता-पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मौके पर पहुंचे किदवई नगर विधानसभा के बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी ने बताया कि यह एक बड़ी घटना है और जल्द से जल्द इसका खुलासा किया जाएगा. योगी सरकार में अपराधियों की कोई जगह नहीं है. पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने कहा कि घटना को चुनौती के रूप में लेते हैं. जल्द से जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

राष्ट्रपति और न्यूजीलैंड की टीम कानपुर में है मौजूद

देखने वाली बात यह है कि कानपुर में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मौजूद है. वहीं, भारत और कानपुर की टीमें भी जिले के लैंड मार्क होटल में रुकी हुई हैं. इसके बाद भी अगर ऐसी घटना जिले में होती है तो ये कहीं न कहीं कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है.

इसे भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर: लूट का विरोध करने पर ज्वेलर्स को मारी गोली, हालत गंभीर

Last Updated : Nov 25, 2021, 8:52 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details