उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मानसिक बीमार युवक ने की पिता की हत्या, परिजनों पर हमला कर फरार

By

Published : Jul 25, 2022, 1:26 PM IST

कानपुर में एक युवक ने पिता के सिर पर वार कर पिता की हत्या कर दी है. युवक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.

etv bharat
परिजन

कानपुर: गुजैनी थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपने पिता के सिर पर रॉड मार कर हत्या कर दी. बीच-बचाव करने आए परिजनों को भी युवक ने हमला कर घायल कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया है. वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है. फिलहाल पुलिस आरोपी की लताश में जुट गई है.

बता दें कि घटना सोमवार की सुबह गुजैनी थाना क्षेत्र के गोविंद नगर इलाके की है. परिजनों के मुताबिक सुबह करीब 5 बजे निखिल शुक्ला(24) ने पिता जीत कुमार शुक्ला के सिर पर रॉड मार कर पिता की हत्या कर दी. पिता से मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने आई मां सुमन शुक्ला और नाना राम भरोसे पर भी हमला कर घायल कर दिया. इसके बाद वहां से फरार हो गया. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायल परिजनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. इसके साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामले की जानकारी देते हुए परिजन

यह भी पढ़ें-कानपुर: पहले मासूम की हत्या, फिर फंदे पर लटककर पिता ने दे दी अपनी जान, मुकदमा दर्ज

पिता से किस बात को लेकर विवाद हुआ था ? फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है. वहीं परिजनों और पड़ोसियों का कहना है कि निखिल के दिमागी हालत ठीक नहीं है. इधर पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है. डीसीपी साउथ/क्राइम सलमान ताज पाटिल ने युवक की तलाश के लिए टीमों का गठन किया है. इसके साथ ही आरोपी के बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर पुलिस को सूचना देने की अपील की है.

आरोपी युवक

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details