उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Sep 18, 2021, 11:04 AM IST

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला विवाहिता का शव

कानपुर जिले के घाटमपुर कोतवाली के अंतर्गत एक गांव में एक विवाहिता का शव घर की चारपाई पर पड़ा हुआ मिला. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

कानपुर:घाटमपुर कोतवाली के अंतर्गत गिरसी गांव के एक परिवार में उस वक्त कोहराम मच गया जब संदिग्ध परिस्थितियों के चलते विवाहिता का शव घर की चारपाई पर पड़ा हुआ मिला. वहीं मामले की जानकारी होने के दौरान मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा.

जानिए क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बताते चले कि प्रीति पड़ोस गांव के मजरा धमना की रहने वाली है, प्रीति का विवाह गिरसी गांव के रहने वाले शिवम के साथ एक वर्ष पहले हुआ था, वहीं शनिवार सुबह मृतका का शव चारपाई पर संदिग्ध परिस्थितियों में पड़ा देख पूरे परिवार में हड़कंप मच गया, वहीं मामले की जानकारी होते स्थानीय लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. वहीं ससुराल पक्ष ने घटना की जानकारी पुलिस व मृतका के परिजनों को दी.

मृतका के परिजनों ने लगाया दहेज के चलते हत्या का आरोप

मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा है. मृतका के परिजनों के अनुसार विवाह के बाद से ही ससुराल पक्ष आये दिन पैसों की मांग को लेकर उनकी बेटी प्रीति को प्रताड़ित किया करते थे. मृतका के पिता ने बताया कि बीते दिन शुक्रवार शाम को भी ससुरालजनों ने फोन करने के दौरान गाड़ी और पैसों की मांग की थी, जिस पर मायके पक्ष ने असमर्थता जताते हुए अपनी बात कही थी. वहीं परिजनों ने ससुराल पक्ष पर रस्सी के द्वारा गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें-सरकारी नौकरी दिलाने का नाम पर 34 लोगों से दो करोड़ रुपये की ठगी, आरोपी गिरफ्तार



पुलिस ने की कार्रवाई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच करते हुए मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं पुलिस मृतका के पति शिवम को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details