उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लव जिहाद : झांसा देकर भगा ले गया किशोरी, चार दिनों से घर में ही बना रखा था बंदी

By

Published : Oct 29, 2021, 1:21 PM IST

कानपुर महानगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग लड़की को साहिल नाम के युवक ने बहला फुसला कर गायब हो गया. लड़की के घर वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाबालिक लड़की और आरोपी को साहिल को उसी के घर से गिरफ्तार किया है. पूरा मामला जिले के बाबू पुरवा थाने का है.

चार दिनों से घर में ही बना रखा था बंदी
चार दिनों से घर में ही बना रखा था बंदी

कानपुर: कानपुर महानगर में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग को साहिल नाम के युवक ने बहला फुसला कर गायब हो गया. वहीं, जब लड़की के घर वालों ने बाबूपुरवा पुलिस को मामले की सूचना दी तो पुलिस ने आरोपी साहिल को उसके घर से नाबालिग लड़की सहित गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी पिछले चार दिनों से नाबालिग को लेकर फरार था.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार का कहना है कि पिछले चार दिनों से उनकी बेटी गायब थी, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस चौकी में दी थी. दोनों ही परिवार एक ही मोहल्ले के रहने वाले हैं. वहीं पीड़ित परिवार का कहना था कि हमें सूचना मिली कि बेटी को बहला-फुसला कर उन्ही के मोहल्ले में रहने वाला साहिल अपने घर पर रखे हुए है.

जिसके बाद पीड़ित परिवार ने पूरे मामले की शिकायत संबंधित चौकी बाकरगंज चौकी में शिकायत की. जिसके बाद चौकी में मौजूद दरोगा पीड़ित परिवार के अनुसार साहिल के घर पहुंचे जहां साहिल के घर वालों ने उसके घर पर न होने की बात कही, जबकि शक होने पर जब पुलिस ने घर की छानबीन की तो मौके से आरोपी साहिल सहित पीड़ित की नाबालिग बेटी भी मौके से मिली. जिसके बाद पुलिस दोनों को लेकर थाने पहुंची, जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. साथ ही पीड़ित परिवार और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस से मांग की, कि आरोपी के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए और बेटी को परिजनों को सौंप दिया जाए.

यह भी पढ़ें- ललितपुर पहुंची प्रियंका गांधी, मृतक किसान के परिवार से की मुलाकात


वहीं पूरे मामले में बाबू पुरवा थाना अध्यक्ष देवेंद्र विक्रम सिंह का कहना है कि सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत एक्शन में आई और आरोपी सहित लड़की को बरामद कर लिया है. साथ ही उचित कार्रवाई कर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.




ABOUT THE AUTHOR

...view details