उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जोनल प्रतियोगिता में कानपुर की घुड़सवार पुलिस ने किया शानदार प्रदर्शन, पुलिस कमिश्नर ने दिया इनाम

By

Published : Nov 1, 2022, 12:41 PM IST

मुरादाबाद में आयोजित 24वीं अंतर जोनल घुड़सवार प्रतियोगिताओं में पुलिस कमिश्नर कानपुर नगर घुड़सवार पुलिस की टीम ने शानदार प्रदर्शन करके अलग अलग स्पर्धाओं में पदक हासिल किए हैं. घुड़सवार पुलिस के प्रदर्शन को देखकर पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने घुड़सवार टीम को 10 हजार रुपये का इनाम दिया है

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर : मुरादाबाद में आयोजित 24वीं अंतर जोनल घुड़सवार प्रतियोगिताओं में पुलिस कमिश्नर कानपुर नगर घुड़सवार पुलिस (mounted Police) की टीम ने शानदार प्रदर्शन करके अलग अलग स्पर्धाओं में पदक हासिल किए (Won medals in events) हैं. घुड़सवार पुलिस के प्रदर्शन को देखकर पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड (Police Commissioner BP Jogdand) ने घुड़सवार टीम को 10 हजार रुपये का इनाम दिया है.



बता दें, 15 से 18 अक्टूबर तक मुरादाबाद के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर पुलिस अकादमी (Dr. Bhimrao Ambedkar Police Academy) में हुई 24वीं अंतर जोनल घुड़सवार प्रतियोगिता (Inter Zonal Equestrian Competition) में अलग-अलग जोन की घुड़सवार पुलिस ने प्रतिभाग किया था. प्रतियोगिता में प्रदेश के कई जिलों की टीमों ने अपना जौहर दिखाया था. प्रतियोगिता में पुलिस कमिश्नर कानपुर नगर (Police Commissioner Kanpur team) की टीम ने प्रदेश में दूसरा स्थान प्राप्त किया. घुड़सवार टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन (outstanding performance) पर पुलिस महकमे के आला अधिकारियों ने बधाई दी है.

एसआईएमपी दिलशाद अहमद ने रजत 2 स्वर्ण 2 रजक और 1 कांस्य पदक हासिल किए. ईएमपी अनुज कुमार ईएमपी गोकुल मोहन गोपाल मोहित राणा के द्वारा एक एक कांस्य पादक हासिल किए. इसके अलावा टीम में वेद प्रकाश मिश्रा, रमाशंकर यादव, अशोक यादव, संगम अहिरवार ने भी शानदार प्रदर्शन किया. इस तरह ओवर ऑल चैंपियन में कानपुर की टीम ने पूरे प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल किया. पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड ने घुड़सवार टीम के इस प्रदर्शन पर पूरी टीम का उत्साहवर्धन करते हुए 10 हजार का नगद पुरस्कार दिया और जवानों की हौसला अफजाई की.

यह भी पढ़ें : पतझड़ से चुराकर लाया हूं, दो फूल तेरे आंचल के लिए... पर अल्ताफ राजा ने झुमाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details