उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विकास दुबे का फैन सोशल मीडिया पर बेच रहा हथियार

By

Published : Mar 2, 2021, 5:16 PM IST

कानपुर का एक युवक सोशल मीडिया साइट पर देसी-विदेशी पिस्टल बेचता हुआ दिखाई दे रहा है. कानपुर पुलिस इस युवक से अभी तक अनजान है. जानकारी के मुताबिक, सोनू कानपुर नाम का ये फेसबुक यूजर कुख्यात अपराधी विकास दुबे का बहुत बड़ा प्रशंसक है.

सोनू कानपुर
सोनू कानपुर

कानपुर: बीते दिनों बिकरू कांड के विकास दुबे को लेकर चर्चा में रहा कानपुर एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. जहां इस बार कानपुर का एक युवक सोशल मीडिया साइट पर देसी-विदेशी पिस्टल बेचता हुआ दिखाई दे रहा है. वहीं, कानपुर पुलिस इस युवक से अभी तक अनजान है. जानकारी के मुताबिक, सोनू कानपुर नाम का ये फेसबुक यूजर कुख्यात अपराधी विकास दुबे का बहुत बड़ा प्रशंसक है.

जानकारी देते एसपी वेस्टडॉ. अनिल कुमार.
सोशल साइट्स पर हथियारों की नुमाइश

सोनू कानपुर नाम से सोशल मीडिया पर ये नाम इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. सोनू कानपुर ने यूपी सरकार और पुलिस के आला अधिकारियों को खुलेआम चुनौती दी है. सोनू कानपुर ने सोशल मीडिया पर हथियारों के शौकीनों के लिए फेसबुक पर हथियारों की नुमाइश लगा रखी है.

फेसबुक पर किया पोस्ट
हथियारों की होम डिलीवरी का दावा

सोनू कानपुर के इस फेसबुक पेज पर साफतौर पर लिखा हुआ है कि किसी भाई को सामान चाहिए, तो मेरे नंबर 8426984881 पर वॉट्सएप मैसेज करें और टाइमपास करने वाले कृपया करके मैसेज न करें. काम पूरी ईमानदारी के साथ होगा और फ्रॉड करने वालों से सावधान रहें. अगर कोई भाई कानपुर आकर लेना चाहता है, तो हैंड-टू-हैंड हो जाएगा. अगर कोई भाई डिलीवरी चाहता है, तो डिलीवरी चार्ज पहले पे करना होगा. इसका अलग-अलग चार्ज है.

इसे भी पढ़ें-लाखों लीटर मिलावटी पेट्रोल-डीजल के साथ दो आरोपी गिरफ्तार



साइबर सेल को सौंपी गई जांच

सोनू कानपुर का ये फेसबुक पेज विकास दुबे कानपुर वाला फैंस क्लब से जुड़ा हुआ है. फेसबुक पेज पर दिए गए नंबर पर जब ETV भारत की टीम द्वारा कॉल की गई, तो यह नंबर लगातार स्विच ऑफ जा रहा है. कई बार कॉल किए जाने के बावजूद सोनू कानपुर से संपर्क नहीं हो सका. मामले को लेकर एसपी वेस्ट का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है. साइबर सेल मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details