उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kanpur Video Viral : कानपुर में सपा नेता का फायरिंग करते वीडियो वायरल, गिरफ्तारी से पहले कोर्ट में किया सरेंडर

By

Published : Jan 26, 2023, 10:26 PM IST

वायरल वीडियो (Video Viral) में साफ दिख रहा है कि सपा नेता (Samajwadi Party Leader) फायरिंग करने से पहले अपने दोस्तों से कह रहा है कि काहे परेशान हो...इसके बाद पिस्टल से फायर कर दिया. वीडियो वायरल होने की जानकारी होने पर सपा नेता ने खुद ही एक पुराने मामले में कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर में सपा नेता का फायरिंग करते वायरल वीडियो.

कानपुर:अरे रहने दो, रहने दो...काहे परेशान हो...इतना बोलने के साथ ही शहर के कल्याणपुर क्षेत्र में रहने वाला सपा नेता सीटू यादव चमचमाती पिस्टल से हवा में इस तरह से फायर करता है, जैसे उसे न तो सीएम योगी से किसी तरह का डर है न ही पुलिस कमिश्नरेट के आला अफसरों का. हालांकि, इस वीडियो के वायरल होते ही कल्याणपुर पुलिस ने सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और जब तक उसे गिरफ्तार किया जाता, उससे पहले ही सपा नेता के ऊपर रावतपुर में दर्ज एक मुकदमे में उसने कोर्ट में बुधवार को सरेंडर कर दिया. अब पुलिस सपा नेता की पिस्टल तलाशेगी और पिस्टल से हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में लिखे गए मुकदमे में तलब करेगी.

अवैध पिस्टलों से हो रहे फायर: शहर में दक्षिण क्षेत्र के साथ ही कल्याणपुर, पनकी, सचेंडी समेत कई ऐसे क्षेत्र हैं, जहां छुटभैया नेता या अपराधी आए दिन पिस्टलों से फायर करके दहशत फैलाते हैं. अपराधियों को पुलिस का डर बिल्कुल नहीं है. हालांकि, एक बड़ा सवाल यह भी है कि पुलिस की सख्ती के बावजूद इनके हाथों में पिस्टल कैसे पहुंच जाती हैं. उक्त क्षेत्रों के अलावा अक्सर ही शहर के मुस्लिम क्षेत्रों में भी कई युवाओं के पिस्टल से फायर करने के वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो चुके हैं, जो सपा का नेता पिस्टल से फायर करता हुआ वायरल वीडियो में दिख रहा है, उसकी कई फोटो सपा के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ भी वायरल हो रही हैं.

एसीपी विकास पांडेय ने बताया कि कल्याणपुर निवासी सपा नेता सीटू यादव बुधवार देर रात जेल चला गया है. उसके खिलाफ रावतपुर में एक मुकदमा दर्ज था, जिसमें वह वांछित था. जैसे ही उसे अपने पिस्टल से फायर वाले वायरल वीडियो की जानकारी मिली तो उसने कोर्ट में पहले के मुकदमे में सरेंडर कर दिया. अब, हम यह जानकारी करेंगे कि आखिर उसे पिस्टल कैसे मिली? फिर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः शाहजहांपुर डिग्री कॉलेज में छात्र की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details