उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में पुलिस की नाकामी से युवती परेशान, शोहदों के डर से CM से लगाई न्याय की गुहार

By

Published : Jul 20, 2022, 1:19 PM IST

कानपुर जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां शोहदों से परेशान युवती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है.

कानपुर
कानपुर

कानपुर:उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां शोहदों से तंग आकर युवती ने मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है. युवती का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले शोहदे आए दिन उसे परेशान करते हैं.

कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली एक युवती को लगातार उसके पड़ोस के ही रहने वाले रामानंद शर्मा के बेटे अजय शर्मा व विजय शर्मा युवती से छेड़खानी व कमेंट पास करते हैं. इससे परेशान होकर युवती ने पहले बर्रा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज न होकर फॉर्मेलिटी के तौर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. उसके बाद से आरोपी अजय शर्मा व विजय शर्मा के हौसले और बुलंद हो गए.

हाल ही में बीते दिनों पीड़ित युवती को पैदल घर जाते देख अजय व विजय ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती से छेड़खानी की और कट्टा तान दिया. साथ ही दोबारा मुकदमा लिखवाया तो तेजाब फेंकने की भी धमकी दी, जिससे परेशान होकर पीड़ित युवती ने थाने, डीसीपी साउथ कार्यालय और कमिश्नर के यहां चक्कर लगा रही है, लेकिन उसे कहीं भी न्याय नहीं मिला. जिसके चलते पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ें-मुख्यमंत्री की तस्वीर गोद में रखकर विधवा ने लगाई न्याय की गुहार, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details