उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अखिलेश के कर्नाटक दौरे पर डिप्टी सीएम केशव मौर्य का तंज, यूपी से हुआ मोह भंग, सपा को वहां कोई जानता है

By

Published : May 6, 2023, 5:19 PM IST

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य कानपुर जिले में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे. यहां उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि तीनों एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं. साथ ही अखिलेश यादव के कर्नाटक दौरे पर केशव मौर्य का बड़ा बयान दिया.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

कानपुरः डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को किदवई नगर विधानसभा के मंदाकिनी होटल में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कानपुर से भाजपा की मेयर पद की प्रत्याशी प्रमिला पांडे के समर्थन में हुंकार भरी. उन्होंने कहा अभी तो झांकी है, बाकी तो 13 तारीख के बाद पिक्चर आना बाकी है. इसी के साथ समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का उत्तर प्रदेश से मोहभंग हो गया है और कर्नाटक चले गए हैं. कर्नाटक में उनकी पार्टी को कोई जानता नहीं है.

यह बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य.

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ने मंच से संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि 'बीजेपी को सभी चुनावों में आपने मजबूत किया है. दो बातों को याद दिलाता हूं, मोदी और योगी की सरकार नहीं होती तो 370 नहीं हटती, राम मंदिर नहीं बनता. कानून व्यवस्था आज अगर दुरुस्त है तो सीएम योगी के चलते'. वहीं, आगे उन्होंने कहा कि 'पहले चरण में सपा की साइकिल का टायर, ट्यूब, सब कुछ लोग खोलकर ले गए हैं. सपा हो, बसपा हो या कांग्रेस हो सब एक थाली के चट्टे-बट्टे हैं. विपक्षी लोग किसी का भला नहीं चाहते. यह लोग गुंडों के शरण दाता हैं. भ्रष्टाचार बढ़ाने वाले लोग हैं'.

डिप्टी सीएम ने कार्यकर्ताओं में मंच से जोश भरते हुए कहा कि 'दंगाइयों का प्रदेश में बोलबाला रहता था. आप लोगों ने सपा, बसपा और कांग्रेस को आईसीयू में भेज दिया. इन्हें ऑक्सीजन देने की जरूरत नहीं है, इनका सूपड़ा साफ करना है. आज शहरों में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. आज बीजेपी सरकार में अविरल गंगा, निर्मल गंगा का स्वरुप देखने को मिल रहा है. आप पिछड़े वर्ग के कार्यकर्ताओं से अपील है कि इस चुनाव को हल्के में मत लेना ये चुनाव मोदी को फिर से पीएम बनाने का चुनाव है. आप ही लोगों ने बीजेपी का वनवास खत्म करने का काम किया था'.

वहीं, कार्यकर्ताओ से डिप्टी सीएम ने कहा कि 'आने वाली 10 मई तक आप लोग प्रत्याशी बनकर घर-घर जाएं और जो वोट डालने नहीं जाते उनमें बीजेपी के मतदाता ज्यादा होते हैं. उन्होंने कहा कि एक एक मतदाता से अपील है कि आप लोग घर से निकलें और मतदान जरूर करें. बीजेपी कार्यकर्ता इनको घर से बाहर निकालने की जरूरत है. कानपुर नगर निगम बीजेपी का गढ़ है. यहां जरूर कमल खिलेगा'.

पढ़ेंः अखिलेश यादव बोले, थाने की तरह काम कर रहीं जांच एजेंसियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details