उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Kanpur : पति के तमाचे से खौला पत्नी का खून, हत्या कर शव को बेडरूम में दफनाया

By

Published : Feb 3, 2023, 1:42 AM IST

Updated : Feb 3, 2023, 6:18 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पति के एक थप्पड़ से पत्नी इस कदर बौखला गई कि उसने उसकी हत्या कर दी. इतनी ही नहीं हत्या के बाद पत्नी ने पति के शव को अपने बेडरूम में ही दफनाने का प्रयास किया. आधा काम कर भी लिया था लेकिन तब तक सभी को घटना की जानकारी हो गई.

कानपुर में पति की हत्या
कानपुर में पति की हत्या

कानपुर में पत्नी द्वारा पति की हत्या किए जाने की घटना के बारे में जानकारी देते एसीपी दिनेश शर्मा.

कानपुर: उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के सुरौली गांव में पत्नी ने अपने पति की हत्या कर उसे दफनाने का प्रयास किया. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. महिला का घटना से पहले पति से विवाद हुआ था, जिसमें पति ने पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया था. इस एक थप्पड़ से पत्नी बौखला गई थी.

बिधनू के सिरौली गांव निवासी उमेश पुत्र मथुरा प्राइवेट एंबुलेंस चलाता था. उमेश 32 साल का था. उसकी शादी करीब 10 साल पहले फतेहपुर जनपद की रहने वाली मोनिका से हुई थी. शादी के बाद उसे बेटा और बेटी हुईं. पिता मथुरा ने बताया कि उमेश दो दिन पहले ही गांव आया था और बुधवार को उमेश व उसकी पत्नी मोनिका के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर काफी कहासुनी हुई थी. इसके चलते उमेश ने मोनिका को थप्पड़ मार दिया था. इस बीच मोनिका ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. इसके बाद उमेश घर से बाहर चला गया था.

शाम को जब पति नशे की हालत में घर आया तो पत्नी मोनिका का फिर से उससे झगड़ा हुआ. इसके बाद जब पति सो गया तो पत्नी मोनिका ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसे कमरे में आधा दफन भी कर दिया. पिता ने बताया कि उमेश बुधवार की शाम लगभग 4:00 बजे सब्जी लेकर घर आया था और उसके बाद से वह घर से बाहर नहीं निकला तो उन्हें शक हुआ. इस पर उन्होंने उमेश जहां एंबुलेंस चलाता था, वहां जानकारी की तो पता चला कि वह वहां पहुंचा ही नहीं. इस पर उन्होंने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसीपी दिनेश शर्मा ने बताया कि बिधनू थाना क्षेत्र अंतर्गत सुरौली गांव में पत्नी मोनिका द्वारा अपने पति उमेश की गला घोट कर हत्या की गई है. उसके बाद उसे दफनाने का प्रयास किया गया. पुलिस को इस बात की सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः बिना कपड़ों के महिला रात में लोगों के घर की बजाती है घंटी, जानिए क्यों

Last Updated :Feb 3, 2023, 6:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details