उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: प्रॉपर्टी के विवाद में कारोबारी पर चाकू से हमला, आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार

By

Published : Jul 21, 2021, 10:32 PM IST

एसीपी कोतवाली ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट की बात सामने आई है. इसमें तरुण जैन के पेट में चाकू से वार किया गया. उनका इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

कानपुर: प्रॉपर्टी के विवाद में कारोबारी पर चाकू से हमला, पिता-पुत्र गिरफ्तार
कानपुर: प्रॉपर्टी के विवाद में कारोबारी पर चाकू से हमला, पिता-पुत्र गिरफ्तार

कानपुर :महानगर में बुधवार को दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मामला कानपुर के फीलखाना क्षेत्र में मनीराम बगिया में दुकान कबजाने का है जिसे लेकर दो पक्षों में कई दिन से विवाद भी चल रहा था.

बुधवार को कब्जे को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए. एक पक्ष की ओर से आरोपी ने दूसरे पक्ष के दो लोगों पर चाकू से वार कर दिया. इस दौरान एक व्यक्ति के पेट में गंभीर चोटें आईं. घायल अवस्था में पीड़ित को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक मनीराम बगिया में जैन परिवार का एक हजार वर्ग गज का एक मकान है. मकान बंटवारे को लेकर मामला कोर्ट में चल रहा है. परिवार के एक सदस्य ने 2005 में अधिवक्ता आनंद वर्मा को मकान के निचले हिस्से की दुकान बेच दी थी.

यह भी पढ़ें :घाटमपुर में मोदी चाय विक्रेता की ईंटों से कूचकर हत्या, आंख भी फोड़ी, जांच में जुटी पुलिस

तब से ये भी मामला कोर्ट में चल रहा है. बुधवार सुबह आनंद और उसके पिता पवन ने दर्जनभर लोगों के साथ मिलकर राहुल जैन की दुकान में आग लगा दी. कब्जे का प्रयास किया. आरोप है कि विरोध करने पर आरोपियों ने राहुल व उसके चचेरे भाई तरुण जैन पर हमला कर दिया.

दोनों के पेट, सीने, गर्दन और पीठ पर छुरी और चाकू से वार किया गया. इस घटना में तरुण की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसका इलाज जारी है. वहीं, आरोपी पिता-पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

एसीपी कोतवाली ने बताया कि दो पक्षों में मारपीट की बात सामने आई है. इसमें तरुण जैन के पेट में चाकू से वार किया गया. उनका इलाज हैलट अस्पताल में चल रहा है. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details