उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Ashok Masala Owner: गार्ड की मौत मामले में आया नया मोड़, सीसीटीवी में खड़ी कार अचानक चल पड़ी

By

Published : Apr 15, 2023, 5:27 PM IST

अशोक मसाला के मालिक अनुराग गुप्ता पर गार्ड की कार से कुचलकर हत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है. सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी जांच पड़ताल में जुट गए हैं.

गार्ड की मौत
गार्ड की मौत

गार्ड की मौत का वीडियो वायरल.

कानपुर: नवाबगंज थाना क्षेत्र के आजाद नगर में गार्ड की मौत के मामले में शुक्रवार की दोपहर अचानक नया मोड़ आ गया है. 2 मिनट के मिले सीसीटीवी फुटेज के वीडियो ने सबको चौंका दिया है. हालांकि सीसीटीवी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी को यह सीसीटीवी वीडियो मिला है. उन्होंने कहा कि इस मामले में वह अपने स्तर से जांच पड़ताल शुरू कर दिए हैं. संयुक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि अगर स्क्रीन को बड़ा करके देखा जाए तो कार चालक की सीट पर कोई नहीं दिख रहा है. जबकि कार जैसे ही चलती है. ठीक बगल में गार्ड अपनी बाइक लेकर आया है. कार एक ढलाननुमा (स्लोप) स्थल पर खड़ी दिख रही है. पुलिस फोरेंसिक रिपोर्ट के साथ ही नए तरीके से जांच कर रही है. हालांकि गाड़ी मालिक ने खून के दाग-धब्बे को धो दिया है. इस वायरल वीडियो में गार्ड के अलावा 3 अन्य युवक भी दिख रहे हैं. जबकि हादसे के बाद सभी कार के चलते ही उसके पीछे दौड़ने लगते हैं.

नवाबगंज थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने बताया कि वायरल सीसीटीवी वीडियो में कार एक मिनट 50 सेकेंड तक खड़ी रहती है. जबकि 1 मिनट 51 सेकेंड पर जैसे ही गार्ड आदित्य कार के बगल में बाइक लेकर पहुंचता है. उसी दौरान कार नीचे की ढलान की ओर बढ़ने लगती है. इस दौरान कार के साथ ही गार्ड आदित्य खींचा चला जाता है. इस हादसे में गार्ड आदित्य की मौत हो गई. वीडियो वायरल होने के बाद भी परिजन अशोक मसाला के मालिक अनुराग गुप्ता पर कार से रौंदकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि नवाबगंज थाना पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखने की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें- कानपुर देहात में घर में मिली एक ही परिवार के चार सदस्यों की लाश, मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details