उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में बैंक का लॉकर निगल रहा जेवरात, अधिकारियों के पास नहीं कोई जवाब

By

Published : Apr 5, 2022, 10:56 PM IST

कानपुर के एक सरकारी बैंक में बड़ा घोटाला सामने आया है. बैंक के लॉकर से करोड़ों रुपये के आभूषण गायब हो गए हैं, लेकिन अधिकारी कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

कानपुर के बैंक लॉकर से आभूषण गायब.
कानपुर के बैंक लॉकर से आभूषण गायब.

कानपुर:महानगर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां, यहां एक सरकारी बैंक के लॉकर से लगातार कीमती आभूषण गायब हो रहे हैं. इसके बावजूद बैंक अधिकारी और पुलिस की नींद खुल रही है. पिछले सात दिन में 7 लॉकरों से करोड़ों के जेवरात गायब होने से बैंक से हड़कंप मचा हुआ है. ग्राहक लगातार बैंक पहुंचकर अपने लॉकर चेक कर रहे हैं. वहीं, अब तक जिनके लॉकरों से जेवरात और पैसे गायब हो रहे हैं, वह बैंक अधिकारियों और पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं.

कानपुर के बैंक लॉकर से आभूषण गायब.

इसे भी पढ़ें-मुंबई क्राइम ब्रांच का बस्ती के सेल्स टैक्स में छापा, असिस्टेंट कमिश्नर गिरफ्तार

फीलखाना थाना क्षेत्र के कराची खाना में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में जमकर बैंक की मिलीभगत से लॉकरों से कीमती सामान गायब होने का मामला सामने आया है. सबसे पहला मामला तब सामने आया जब एक बुजुर्ग महिला अपना लॉकर चेक करने के लिए पहुंची. बुजुर्ग महिला ने लॉकर खोलकर देखा तो उसे लाखों रुपये की कीमती जेवरात गायब थे. जब यह मामला सुर्खियों में आया तो कई और लोग भी जब लॉकर चेक करने के लिए पहुंचे. तब से अब तक कुल 7 लॉकरों में कीमती सामान गायब मिला है. जिसको लेकर लगातार बैंक और पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं. फीलखाना थाना पुलिस केस दर्ज कर जांच कर रही है. लेकिन बैंक के ग्राहकों का कहना है कि यह खेल बैंक अधिकारियों से मिलीभगत से हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details