उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Viral Video: इरफान सोलंकी केस की जांच कराने वाले JCP के ढोल की थाप पर जमकर झूमे लोग

By

Published : Mar 10, 2023, 10:09 AM IST

विधायक इरफान सोलंकी (MLA Irfan Solanki) प्रकरण की गंभीरता से जांच कराने वाले जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी (JCP Anand Prakash Tiwari) होली के मौके पर ढोल की थाप पर जमकर झूमे. पूरे शहर में हमेशा अपने गंभीर अंदाज के लिए चर्चित जेसीपी का यह अनूठा अंदाज हर किसी को खूब भाया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

JCP Anand Prakash Tiwari
JCP Anand Prakash Tiwari

जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी का वायरल वीडियो

कानपुर: पुलिस लाइन में होली के मौके पर पुलिसकर्मी जमकर थिरके. वहीं, संयुक्त पुलिस आयुक्त (जेसीपी) आनंद प्रकाश तिवारी भी होली के गानों पर झूमते नजर आए. हमेशा गंभीर मामले में सक्रिय भूमिका अदा करने वाले जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी का यह रूप देखकर हर कोई आंनदित हो उठा. जेसीपी ने जैसे ही ढोल की थाप पर झूमने शुरू किया, तो मानो हर पुलिसकर्मी के चेहरे पर मुस्कान छा गई. होली के मौके पर जेसीपी के डांस का यह विडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ.

पुलिस आयुक्त ने भी जमकर खेली होलीःहोली के माहौल के बीच जूनियर-सीनियर ने बॉस के इस अनूठे अंदाज को भुनाया और फिर सब खूब नाचे. सपा विधायक इरफान सोलंकी प्रकरण की गंभीरता से जांच कराने वाले जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी काफी देर तक खुद ही ढोल बजाते रहे. आसपास मौजूद परिवार के लोगों ने भी उनके इस अंदाज को देखकर आनंदित हो उठे. वहीं, जेसीपी के साथ ही पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड और अन्य अफसरों ने भी जमकर होली खेली.

सोशल मीडिया खूूब शेयर किया जा रहा वीडियोः जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी का ढोल की थाप पर थिरकने का वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है. आमतौर पर उनकी जो कार्यशैली रहती है, लोग उसकी सभी सराहना करते हैं. अब उनके इस वीडियो को भी खूब पसंद किया जा रहा है और यह चर्चा का विषय भी बना हुआ है. शहर में रोनिल हत्याकांड का खुलासा हो या फिर बांग्लादेशी नागरिक रिजवान समेत अन्य की गिरफ्तारी. जेसीपी आनंद प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में कई बड़े और गंभीर मामले ऐसे रहे हैं, जिनका खुलासा पुलिस ने बहुत कम समय में कर दिया था.

ये भी पढ़ेंःYouth killed in Bijnor: होली खेल रहे युवक की चाकू गोदकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details