उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हुई प्यार की जीतः शादी के बाद भी मिला प्रेमी का साथ, पति ने किया 'कन्यादान'

By

Published : Oct 30, 2021, 10:56 AM IST

Updated : Oct 30, 2021, 11:29 AM IST

कानपुर में एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. जहां पर एक पति ने खुद ही अपनी पत्नी को दूसरी शादी करने की इजाजत दे दी. इजाजत भी उस प्रेमी से शादी करने की दी गई जिससे पत्नी पहले से प्यार करती थी.

पति ने पत्नी की प्रेमी से करवाई शादी.
पति ने पत्नी की प्रेमी से करवाई शादी.

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर महानगर से एक अजीब मामला सामने आया है. जहां खुद पति ने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी. पति ने अपनी पत्नी से पूछा कि 'तुम जिसमें खुश रहो, मैं भी उसी में खुश हूं. इस पर पत्नी ने अपने पति को अपनी बीती जिंदगी का राज बताया. पत्नी ने बताया कि वह किसी और लड़के से प्यार करती है और उसी के साथ खुश रहेगी.

पत्नी कोमल ने बताया कि उसका एक प्रेमी है. जिससे वह बहुत प्यार करती हैं और उसी के साथ वह खुश रहेगी. मेरी शादी जबरदस्ती करा दी गई थी. मैं इस शादी से खुश नहीं हूं. अगर आप मुझे खुश देखना चाहते हैं तो मैं सिर्फ और सिर्फ पिंटू (प्रेमी) के साथ ही खुश रहूंगी. पूरी बात सुनने के बाद पति पंकज ने किसी प्रकार की हिंसा न करते हुए कहा कि तुम जिसमें खुश हो. उसमें मैं भी खुश हूं. इसके बाद पंकज ने पूरे परिवार के सामने इस बात को रखा और हिंदू रीति रिवाज के हिसाब से पहले पत्नी कोमल को तलाक दिया और उसके बाद कोमल की शादी प्रेमी पिंटू से करा दी.

पति ने पत्नी की प्रेमी से करवाई शादी.

बताया जा रहा है कि पंकज ने कोमल और उसके प्रेमी पिंटू के घर वालों से बातचीत की. सबको पूरी बात बताई और दोनों की शादी के लिए घरवालों को राजी किया. जिसके बाद आशा ज्योति केंद्र में पंकज ने कोमल के परिवार और पिंटू के परिवार वालों के सामने कोमल और पिंटू की शादी करा दी. ये अजीबोगरीब शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें-पति ने आशिक से कराई पत्नी की शादी, जानिए अनोखी दास्तां

Last Updated :Oct 30, 2021, 11:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details