उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब के पैसे न देने पर पति ने पत्नी को जमकर पीटा

By

Published : Feb 14, 2021, 8:40 PM IST

कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को शराब के पैसे न देने पर पीट-पीटकर कर लहूलुहान कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने युवक के घर पर दबिश दी, लेकिन युवक मौके से फरार हो गया.

नौबस्ता थाना
नौबस्ता थाना

कानपुर: नौबस्ता थाना क्षेत्र के भूरे पुरवा में नशेबाज युवक ने पत्नी को शराब के पैसे न देने पर पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने जानकारी कर युवक के घर पर दबिश दी, लेकिन युवक मौके से फरार हो गया. पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया.

नौबस्ता थाना क्षेत्र के भूरे पुरवा निवासी राम आसरे के घर पर किराए पर रहने वाले अमरजीत ने पत्नी सुधा से शराब पीने के लिए पैसे मांगे. सुधा ने पैसे देने से इनकार किया, तो अमरजीत ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया. मकान मालिक राम आसरे ने बीच-बचाव किया, तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की की. इसी बीच क्षेत्रीय लोगों में से किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

शराब को लेकर आए दिन होती थी मारपीट

वीडियो सामने आते ही नौबस्ता पुलिस ने मामले की जानकारी की. मकान मालिक राम आसरे ने पुलिस को बताया कि अमरजीत और उसकी पत्नी सुधा के बीच शराब को लेकर आए दिन मारपीट होती रहती है. रविवार दोपहर को अमरजीत शराब के नशे में घर आया और सुधा से शराब पीने के लिए पैसे मांगे, लेकिन सुधा ने मना कर दिया. इसी बात से नाराज अमरजीत ने सुधा को लाठी-डंडे से पीटकर घायल कर दिया. वारदात के बाद पति मौके से फरार हो गया.

पीड़िता ने पति के खिलाफ नहीं दी तहरीर

नौबस्ता थाना प्रभारी सतीश सिंह ने बताया कि नशेबाज युवक की पत्नी ने तहरीर देने से मना कर दिया है. सुधा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यदि सुधा की तरफ से तहरीर मिलती है, तो नशेबाज युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हालांकि, गोविन्द नगर सीओ विकास पांडेय ने नशेबाज युवक के खिलाफ उचित कार्रवाई के आदेश दिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details