उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में होटल बने अय्याशी का अड्डा, आपत्तिजनक हालत में मिले 4 जोड़े

By

Published : Nov 25, 2019, 11:10 PM IST

कानपुर शहर के घंटाघर स्थित एक होटल में पुलिस ने छापेमारी कर 4 जोड़ों को हिरासत में लिया है. होटल में वे आपत्तिजनक हालत में मिले थे और होटल मैनेजर ने बिना किसी आईडी के उन्हें कमरे उपलब्ध कराए.

कानपुरःउत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस ने छापेमारी कर 4 जोड़ों को हिरासत में लिया है. दरअसल कानपुर रेलवे स्टेशन के पास बने कई होटल अय्यासी का अड्डा बने हुए हैं. पुलिस लगातार छापेमारी अभियान चलाकर होटल संचालकों पर कार्रवाई करती रहती है. इसी क्रम में हरबंस मोहाल थाने की पुलिस ने सोमवार को घंटाघर के पास बने होटल आशा पैलेस में छापेमारी की. पुलिस ने छापेमारी के दौरान 4 जोड़ों को हिरासत में लिया है.

होटल बने अय्यासी का अड्डा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले 4 प्रेमी जोड़े.


पुलिस के अनुसार स्थानीय लोगों द्वारा शिकायत मिली थी कि घंटाघर स्थित बने होटल अय्याशी का अड्डा बन गए हैं. यहां जोड़े बिना आईडी कार्ड के होटलों में रुककर अय्यासी करते हैं. इस काम के लिए होटल मालिकों को सामान्य से अधिक कीमत चुकाई जाती है.

पुलिस को मिली सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई है. पुलिस ने सोमवार को होटल आशा पैलेश में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस को वहां आपत्तिजनक स्थिति में 4 जोड़े मिले, जिन्हें हिरासत में लिया गया. साथ ही पुलिस ने होटल संचालक के खिलाफ कई धाराओं में कार्रवाई की है. सराय एक्ट भी लगाया गया है.

Intro:कानपुर :- स्टेशन के पास बने होटल बने अय्यासी का अड्डा , पुलिस ने होटल से पकड़े 4 जोड़े ।

कानपुर पुलिस की छापेमारी में खुलाशा हुआ है कि रेलवे स्टेशन के पास-पास बने होटल अय्याशी का अड्डा बने हुए है | पुलिस लगातार अभियान चलाकर होटल संचालको पर कार्यवाही करती है,लेकिन लचर क़ानूनी कार्यवाही के चलते यह कारोबार फिर से शुरू हो जाता है | सोमवार को हरबंस मोहाल थाने की पुलिस ने घंटाघर के बने होटल आशा पैलेस में दबिश देकर चार प्रेमी जोड़ो को अपनी हिरासत में ले लिया |





Body:शहर के घंटाघर स्थित बने होटल अय्याशी का अड्डा बन गए हैं जहां-जहां बिना आईडी कार्ड के होटलों में दुगुना पैसा देकर अय्याशी करते हैं | क्षेत्रीय लोगों की लगातार शिकायत करने के बाद सोमवार को हरबंस मोहाल थाने की पुलिस ने होटल आशा पैलेश में दबिश देकर चार प्रेमी जोड़ो को पकड़कर थाने ले आई | पुलिस ने बताया कि काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र के कई होटलों में पैसे के बल पर अय्याशी कराई जाती है जिसको लेकर आज पुलिस ने घण्टाघर स्थित कई होटलों में छापेमारी की इस दौरान आशा होटल में 4 युवक युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं पुलिस होटल संचालक के खिलाफ भी कार्यवाही कर रही है

बाईट - राज कुमार अग्रवाल (एसपी पूर्वी


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details