उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: पौत्री नंदिता मिश्रा ने किया अटल बिहारी वाजपेयी का श्राद्ध और तर्पण

By

Published : Sep 23, 2019, 2:25 PM IST

कानपुर में पूर्व प्रधानमंत्री स्व.अटल बिहारी वाजपेयी की पौत्री ने अटल जी के प्रथम श्राद्ध, पिंडदान और तर्पण किया. साथ ही अमेरिका में पीएम मोदी के संबोधन पर उनको बधाई दी.

पौत्री नंदिता मिश्रा ने किया अटल बिहारी वाजपेयी का श्राद्ध और तर्पण.

कानपुर:जिले के सरसैया घाट गंगा तट पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की पौत्री नंदिता मिश्रा ने अटल जी का प्रथम श्राद्ध, पिंडदान और तर्पण किया. इस कार्यक्रम में काफी लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें सदियों पुरानी परंपराओं को महिलाओं ने तोड़ दिया. कुछ महिलाओं ने जहां अपने पिता और मां का तर्पण किया, वहीं कानपुर की कई नामी-गिरामी लेडी डॉक्टर्स ने अजन्मी या कोख में मार दी गईं बेटियों का तर्पण किया.

पौत्री नंदिता मिश्रा ने किया अटल बिहारी वाजपेयी का श्राद्ध और तर्पण.

महिलाओं के मुताबिक अगर समाज में महिलाओं की तादाद कम हुई तो क्राइम बढ़ेगा. ऐसे में तर्पण का मकसद लोगों को जागरूक करना है. पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की पौत्री ने उनका तर्पण करने के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका में 50 हजार भारतीयों को संबोधित करने पर गर्व महसूस किया और उनको शुभकामनाएं भी दी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ऐसे ही देश का मान बढ़ाएं.

अब वो जमाना नहीं रहा कि केवल पुरुष को ही श्राद्ध करने का अधिकार है. समाज बदल रहा है. प्रत्येक काम में महिलाएं अपनी भागेदारी सुनिश्चित करें. पीएम मोदी भारत को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं. मेरी शुभकामनाएं मोदी के साथ हैं.
नंदिता मिश्रा, अटल जी की पौत्री

Intro:कानपुर में पूर्व प्रधानमंत्री स्व-अटल बिहारी बाजपाई की पौत्री ने अटल जी के प्रथम श्राद्ध, पिंडदान और तर्पण किया साथ ही अमेरिका में प्रधानमंत्री के सम्बोधन के लिए भी दी बधाई

कानपुर के सरसैया घाट पर गंगा के तट पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व-अटल बिहारी बाजपाई की पौत्री नंदिता मिश्रा ने अटल जी के प्रथम श्राद्ध, पिंडदान और तर्पण किया इस कार्यक्रम में काफी लोगो ने हिस्सा लिया जिसमे आज सदियों पुरानी परंपराओं को महिलाओं ने तोड़ दिया। कुछ महिलाओं ने जहां अपने पिता और मां का तर्पण किया, वहीं कानपुर की कई नामी-गिरामी लेडी डॉक्टर्स ने अजन्मी या कोख में मार दी गईं बेटियों का तर्पण किया।


Body:महिलाओं के मुताबिक अगर समाज में महिलाओं की तादाद कम हुई तो क्राइम बढ़ेगा। ऐसे में तर्पण का मकसद लोगों को जागरूक करना है। पूर्व प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी बाजपेयी की पौत्री ने उनका तर्पण करने के साथ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिका में पचास हजार भारतीयों को सम्भोदित करने के लिए गर्व महसूस किया और उनको शुभकामनाये भी दी उन्होंने कहा की मोदीजी ऐसे ही देश का मान बढ़ाये

बाइट -नंदिता मिश्रा , अटलजी की पौत्री--

अखण्ड प्रताप सिंह
कानपुर ।



Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details