उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder In Kanpur: युवक ने साथियों संग की युवती की निर्मम हत्या, हर वक्त करता था छेड़खानी

By

Published : Feb 21, 2023, 2:17 PM IST

कानपुर में एक युवक ने अपने साथिया के साथ मिलकर युवती की निर्मम हत्या कर दी. आरोप है कि आरोपी युवती को हमेशा छेड़ता था. इसकी शिकायत करने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

Murder In Kanpur
Murder In Kanpur

कानपुरःजिले के बिधनू थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक युवती की निर्मम हत्या कर दी गई. युवती जानवरों को चारा कराने गई थी. इसी दौरान एक युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से उसकी निर्मम हत्या कर दी. घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की गई. आरोप है कि आरोपी युवती को हमेशा छेड़ता था, जिसकी शिकायत परिजनों ने थाने में भी की थी. घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है,

परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह युवती जानवरों को सानी-चारा करा रही थी. तभी रणधीर ने अपने साथी संग्राम और हरनाम के साथ उसके ऊपर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. खून से लथपथ युवती का शव देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर साक्ष्य इकट्ठा किए.

परिजनों का आरोप है कि युवक आए दिन नशे की हालत में उससे छेड़खानी किया करता था. इसकी शिकायत परिजनों ने कई बार पुलिस से की थी. बावजूद इसके पुलिस ने आरोपी पर कोई कार्रवाई नहीं की. परिजनों का कहना है कि अगर समय रहते पुलिस कार्रवाई कर देती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती.

डीसीपी साउथ प्रमोद कुमार ने कहा कि युवती की निर्मम हत्या का मामला संज्ञान में आया था. जहां मौके पर पुलिस, फोरेंसिक टीम समेत समस्त अधिकारी मौजूद रहे. एक आरोपी को हिरासत में लिया गया. शव को पोस्टमार्म के लिए भेज दिया गया. अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है. जो भी आरोपी होगा उसको बक्शा नहीं जाएगा. मामला संज्ञान में होने के बावजूद कार्रवाई न करने के चलते जो भी दोषी पुलिसकर्मी होगा उस पर भी कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़ेंःGangrape In Kannauj : कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किशोरी से गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details