उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में पूर्व प्रधान की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

By

Published : Oct 28, 2021, 12:09 PM IST

घटना कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र के भीटी हवेली गांव की देर रात की है. जहां, पूर्व प्रधान शिव प्रकाश उर्फ सिंपल कटियार उम्र 45 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हॉस्पिटल ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पूर्व प्रधान की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या
पूर्व प्रधान की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या

कानपुर:जिले केबिल्हौर थाना क्षेत्र के भीटी हवेली गांव में देर रात पूर्व प्रधान शिव प्रकाश उर्फ सिंपल कटियार की गोली मार कर अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद उन्हें आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि, बिल्हौर के भीटी हवेली गांव में पूर्व प्रधान शिव प्रकाश उर्फ सिंपल का भट्टा और घर सहित काफी जमीन है. ग्रामीणों के मुताबिक जमीन व संपत्ति विवाद को लेकर पहले घर पर ही विवाद हुआ और परिवार के ही किसी सदस्य ने गोली मार हत्या कर दी है. ग्रामीणों के मुताबिक पहले भी परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर कई बार झगड़े हो चुके हैं. पूर्व प्रधान शिव प्रकाश के बड़े भाई डिंपल कटियार जो की गजना गांव के आज से चार वर्ष पहले प्रधान थे, उनकी भी जमीनी विवाद में परिवार के एक चाचा ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

वहीं, इस संबंध में इंस्पेक्टर बिल्हौर जितेंद्र कुमार ने अवगत कराया कि परिजनों की ओर से अभी तहरीर नहीं प्राप्त हुई है. जब तहरीर दी जाएगी तो उसी के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. परिवार के एक सदस्य के गोली लगने की बात सामने आई है. जो कि फरार है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ में एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुख्तार के शार्प शूटर सहित दो की मौत

बता दें कि बिल्हौर के भीटी हवेली गांव में पूर्व प्रधान शिव प्रकाश के पास काफी जमीन है, ग्रामीणों के मुताबिक जमीन और संपत्ति विवाद को लेकर ही किसी ने उनकी गोली मार कर हत्या कर दी है. पहले भी परिवार में संपत्ति विवाद को लेकर कई बार झगड़े हो चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details