उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शोरूम के बाहर आराम से सोते रहे कर्मचारी, चोरों ने 59 लाख रुपये किए पार

By

Published : Jun 5, 2023, 2:52 PM IST

Updated : Jun 5, 2023, 4:34 PM IST

कानपुर में निजी कार शोरूम से 59 लाख रुपये की चोरी से हड़कंप मच गया. चोर 56 मिनट तक शोरूम के अंदर चोरी करते रहे और कर्मचारी शोरूम के बाहर आराम से सोते रहे.

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट
कानपुर पुलिस कमिश्नरेट

एडीसीपी ने दी जानकारी

कानपुर: कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के आला अफसरों ने रविवार देर शाम पांच बजे प्रेस वार्ता कर बताया था कि पुलिस ने चोरों के उस गैंग को दबोच लिया है, जो साइकिल से घरों में चोरी करता था. अफसर इसे अपना बड़ा गुडवर्क बता रहे थे. वहीं, प्रेस वार्ता से ठीक आठ घंटे बाद ही एक बार फिर चोरों ने पुलिस के आला अफसरों को कड़ी चुनौती दे दी. महाराजपुर थाना क्षेत्र के एक निजी कार शोरूम में चोरों ने देर रात एक से दो बजे के बीच 59 लाख रुपये कैश चोरी कर लिया.

ताज्जुब करने वाली बात यह है कि शोरूम के अंदर करीब 56 मिनट तक चोर चोरी करते रहे और कर्मचारी बाहर आराम से सोते रहे. एसीपी चकेरी अमरनाथ ने फौरन ही मामले का संज्ञान लिया और अपने स्तर से जांच शुरू करा दी है. जैसे ही कर्मचारियों को हल्की सी भनक लगी तो सभी शोरूम के अंदर गए तो देखा कि तिजोरी का ताला टूटा पड़ा था और कैश गायब था. वहीं, इतनी अधिक रकम जानने के बाद महाराजपुर थाना पुलिस के होश उड़ गए.

एसीपी अमरनाथ ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में चोर वाशिंग एरिया से अंदर आते साफ दिख रहे हैं. करीब दो बजे चोर शोरूम के अंदर पहुंचे और दो बजकर 56 मिनट तक रुकने के बाद शोरूम से बाहर निकल गए. शोेरूम के ठीक पास में एक खाली प्लॉट है. माना जा रहा है कि उस प्लॉट के रास्ते से ही चोर अंदर आए और चोरी करके वापस भाग गए. जिस अंदाज में चोरी हुई, उसे देख पुलिस मान रही है कि शोरुम के किसी कर्मचारी की संलिप्तता है.

पढ़ेंः कानपुर में घरों की रेकी कर साइकिल के जरिए चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Last Updated : Jun 5, 2023, 4:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details