उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

धार्मिक स्थल पर तोड़फोड़, नशेबाज युवक ने डंडे से पीट-पीटकर की बुजुर्ग महिला की हत्या

By

Published : Dec 22, 2022, 4:08 PM IST

Updated : Dec 22, 2022, 7:23 PM IST

कानपुर में नशेबाज युवक ने धार्मिक स्थल पर जमकर तोड़फोड़ (vandalizing religious place in kanpur) की. वहीं, मूर्ति तोड़ने का विरोध करने पर उसने एक बुजुर्ग महिला की डंडे पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Etv Bharat
घटनास्थल पर खड़े पुलिसकर्मी

धार्मिक स्थल पर हुई तोड़फोड़ के बारे में जानकारी देते एडीसीपी लाखन सिंह

कानपुर: चौबेपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह नशेबाज युवक ने धार्मिक स्थल पर तोडफोड़ (vandalizing religious place in kanpur) करते हुए बकरी को मार डाला. वहीं, इसका विरोध करने पर उसने एक बुजुर्ग महिला को डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, चौबेपुर थाना क्षेत्र के घाघपुर निवासी विजय कुमार नशेबाज है. उसके पिता राजाराम की कुछ दिनों पहले बीमारी से मौत हो गई थी. गुरुवार की सुबह वह गांव में बने धार्मिक स्थल पर पहुंचा और डंडे से तोड़फोड़ कर मूर्ति खंडित कर दी. इस दौरान उसने एक बकरी को भी डंडे से पीट-पीट कर मार डाला. इसका विरोध करने पर उसने बुजुर्ग महिला सुरजाना देवी (75) की डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामले की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़कर जमकर पीटने लगे. फिलहाल पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

इस संबंध में ग्राम प्रधान विद्यासागर यादव ने बताया कि युवक नशा करता है. वह पहले भी गांव में कई बार झगड़े कर चुका है. घटनास्थल पर पहुंचे एसीपी आलोक सिंह ने मामले की पड़ताल की. उसके बाद मृतका के स्वजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कराया. उन्होंने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला युवक की मनोदशा ठीक नहीं है. उसने ऐसा क्यों किया, इसके बारे में उससे पूछताछ की जा रही हैं.


यह भी पढ़ें:कानपुर आनंदेश्वर मंदिर के कॉरिडोर में बनेंगे 3 भव्य सिंह द्वार, 61 दुकानदारों को हटाया जाएगा

Last Updated : Dec 22, 2022, 7:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details