उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ग्रीनपार्क के वर्चुअल पिच पर डिप्टी सीएम ने लगाए शॉट, जिसने देखा वो रह गया हैरान

By

Published : May 27, 2023, 7:07 PM IST

Deputy Director Sports Mudrika Pathak

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कानपुर में अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क के बने नवनिर्मित क्रिकेट कैफे का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने अपना हस्ताक्षर रहित एक बैट उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक को सौंप दिया.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक.

कानपुर: सियासत की पिच पर एक से बढ़कर एक तगड़े शॉट लगाकर सभी को हैरान करने वाले सूबे के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने शनिवार को कानपुर पहुंचे. डिप्टी सीएम ने अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क के बने नवनिर्मित क्रिकेट कैफे का उद्घाटन किया. इस दौरान उन्होंने अपना हस्ताक्षर किया हुआ, एक बैट ग्रीनपार्क स्टेडियम की उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक को भी सौंपा.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शनिवार को अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम ग्रीनपार्क के विजिटर गैलरी के प्रथम तल पर बने क्रिकेट बुक कैफे का उद्घाटन किए. जिसमें अब क्रिकेट प्रेमी क्रिकेटर्स की आत्मकथा, खेल से जुड़ी किताबों का अध्ययन कर सकेंगे. डिप्टी सीएम ने कहा कि कानपुर ग्रीनपार्क स्टेडियम ऐतिहासिक है. अब यहां अंदर बनी विजिटर गैलरी भी बहुत शानदार तरीके से बनाई गई है. उन्होंने कहा कि इस गैलरी में खिलाड़ियों के बॉल, बैट और जर्सी पर हस्ताक्षर को ग्रीनपार्क स्टेडियम की विरासत बताया. उन्होंने अपना हस्ताक्षर रहित एक बैट उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक को सौंपा. इस दौरान डिप्टी सीएम को विजिटर गैलरी की पूरी जानकारी कानपुर के कमिश्नर डॉ. राजशेखर ने दी.

खिलाड़ियों के बॉल और बैट पर हस्ताक्षर विजिटर गैलरी देखते डिप्टी सीएम.


डिप्टी सीएम ने विजिटर गैलरी को देखते हुए अचानक अपने विदेशी दौरे की याद कर कहा कि इसे होली डिजिटलाइज करने को कहा. विदेशों में जो गैलरी बनी होती हैं, उनमें क्रिकेटर्स की पिक्चर्स को आप चलते हुए देख सकते हैं. उन्होंने यूपी के क्रिकेटरों की भी जानकारी ली. बता दें कि इस विजिटर गैलरी का उद्घाटन सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया था.


कमिश्नर डॉ.राजशेखर ने बताया कि कानपुर के लाखों लोगों को विजिटर गैलरी की जानकारी देने के लिए रोजाना ही स्कूली छात्रों को निःशुल्क विजिटर गैलरी का भ्रमण कराया जा रहा है. अब तक 8 हजार छात्र-छात्राएं विजिटर गैलरी को देख चुके हैं. इस मौके पर डीएम विशाख जी, नगर आयुक्त शिवशरणप्पा जीएन, पुलिस आयुक्त बीपी जोगदंड आदि उपस्थित रहे.

यह भी पढे़ं- कानपुर में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, गैंगवार की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details