उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी के नाबालिग प्रेमी को पिता ने उतारा मौत के घाट, शव तालाब में फेंका

By

Published : Sep 29, 2022, 3:35 PM IST

थाना ग्वालटोली.

कानपुर जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां नाबालिग प्रेमी को प्रेमिका के पिता-भाई ने मौत के घाट उतार दिया और शव को कई हिस्सों में काटकर बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया. घटना की जानकारी से इलाके में हड़कंप का माहौल है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर:उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां बेटी के नाबालिग प्रेमी (14 वर्षीय) को पिता ने मौत के घाट उतार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद शव को बोरी में भरकर कानपुर के गंगा बैराज स्थित तालाब में फेंक दिया. इस हत्याकांड में प्रेमिका के भाई ने भी पिता का साथ दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, गुरुवार सुबह 4 बजे प्रेमी के शव को भी बरामद कर लिया. घटना ग्वालटोली थाना क्षेत्र के रामपुर के लोधवाखेड़ा गांव की बताई जा रही है.

2 दिन पहले लापता हुआ था प्रेमी
बताया जा रहा है कि सौरभ नाम का प्रेमी 2 दिन से लापता था. सौरभ के किसान पिता बबलू ने बताया कि उनका बेटा बीते मंगलवार से लापता है. मंगलवार को वह अपने दोस्तों के साथ एक कार्यक्रम में गया हुआ था. इस दौरान रात के 12 बजे नत्थापुरवा गांव के पास ऊदन और सोनू नाम के दो युवकों ने उसे घेर लिया और लोहे की रॉड से उसपर हमला कर दिया, जिसमें प्रेमी सौरभ की मौत हो गई.

परिजनों का आरोप है कि ग्वालटोली थाना क्षेत्र में मामले की तहरीर दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस कमिश्नर से मामले की शिकायत की. उसके बाद हरकत में आई पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर ऊदन और सोनू समेत 4 अन्य लोगों पर अपहरण का मुकदमा दर्ज किया.

पुलिस की तहकीकात में खुलासा हुआ कि किशोर (प्रेमी) आरोपी की लड़की को मिलने गया था. मौके पर आरोपी पिता-भाई ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद आरोपी पिता-भाई ने प्रेमी सौरभ की हत्या कर दी और शव को गंगा बैराज स्थित तालाब में फेंक दिया.

एसीपी कर्नलगंज अमरनाथ यादव ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी पिता-पुत्र ने हत्या की बात स्वीकार कर ली. आरोपियों ने बताया कि सौरभ की हत्या के बाद उसके शव को कई हिस्सों में काटकर बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया.

इसे भी पढे़ं-लखीमपुर में गैंगरेप के बाद हत्या का मामला, SIT ने मौका-ए-वारदात से आरोपियों का सामान बरामद किया

ABOUT THE AUTHOR

...view details