उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डीएम के नाम पर युवती को धमका रहे दबंग, पुलिस बनी मूकदर्शक

By

Published : May 26, 2022, 6:03 PM IST

कानपुर में एक युवती को युवकों द्वारा डराया धमकाया जा रहा है. पीड़ित का आरोप है कि दबंग युवक उसे अधिकारियों के नाम से फोन कर उसके साथ बदसलूकी कर रहे हैं. जबकि जिला प्रशासन ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की.

etv bharat
युवती को धमकी

कानपुर: जनपद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बर्रा थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहने वाली लड़की का आरोप है कि पिछले कुछ समय से युवकों द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ और परेशान किया जा रहा है. इतना ही नहीं युवक अधिकारी बन उसे कॉल कर धमकियां दे रहे हैं. साथ ही जिले की डीएम नेहा शर्मा को भी अपशब्द कह रहे हैं. लेकिन इसके बावजूद पुलिस प्रशासन द्वारा इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. इसके चलते आज वह डीसीपी साउथ ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाई.

पीड़ित का कहना है कि उसके पड़ोसी विभु शुक्ला सहित अन्य लोग लगातार उससे बदसलूकी रहे हैं. जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हैं. जब उसने इस संबंध में अपने परिवार को बताया तो उसके भाइयों ने कई बार समझौता भी करा दिया. लेकिन उसके बाद भी पड़ोसी उससे बदसलूकी करते थे. साथ ही अधिकारी बन उसे कॉल कर धमकियां दी और जिले की डीएम नेहा शर्मा के लिए भी अपशब्द कहे जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-up government budget 2022: कानपुर-आगरा मेट्रो को नई सौगात, लखनऊ मेट्रो के लिए सूखा बजट

पीड़ित ने बताया कि जब उसने बर्रा थाना क्षेत्र में इस मामले की शिकायत की तो उसको सिर्फ और सिर्फ आश्वासन ही दिया जा रहा है. पीड़ित ने कहा उसके पास ऑडियो भी है, जिसमें युवकों ने डीएम को गाली दी है. लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई. इससे त्रस्त आकर पीड़ित गुरुवार को डीसीपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details