उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ज्वैलर्स के यहां चोरी करते पकड़ी गई महिला थाने से फरार, एसपी बोले- लापरवाह पुलिस कर्मियों पर होगी कार्रवाई

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 30, 2023, 7:20 PM IST

कानपुर में एक ज्वैलर्स के यहां एक महिला चोरी करते पकड़ी गई थी. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. सोमवार को आरोपी महिला पुलिस को चकमा देकर फरार (Kanpur jewelers theft accused absconding) हो गई.

पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है.
पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है.

पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है.

कानपुर :महानगर के बर्रा थाना क्षेत्र में एक ज्वैलर्स के यहां रविवार को महिला चोरी करते पकड़ी गई थी. दुकान संचालक की सतर्कता से उसे मौके पर ही पकड़ लिया गया था. इसके बाद पुलिस को बुलाकर उसे सौंप दिया गया था. पुलिस ने उसकी नाबालिग बेटी को भी हिरासत में लिया था. सोमवार को महिला को जेल भेजा जाना था. इस बीच बर्रा थाने से आरोपी महिला शौचालय जाने के बहाने फरार हो गई. एसपी नौबस्ता ने लापरवाह पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की बात कही है.

कानपुर महानगर के साउथ में स्थित बर्रा थाना क्षेत्र में रविवार को बर्रा स्थित श्री दर्शन ज्वैलर्स के यहां से जेवरात चुराते हुए पकड़ी गई थी. उसकी नाबालिग बेटी भी उसके साथ थी. दुकान में उसे पकड़ लिया गया था. घटना दुकान में लगी सीसीटीवी में कैद हो गई थी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. पुलिस ने आरोपी महिला को पकड़ लिया था. उसके साथ मौजूद नाबालिग बेटी को भी हिरासत में लिया था.

सोमवार को महिला को जेल भेजने की कार्रवाई की जानी थी. इस बीच बर्रा थाने में शौचालय जाने के बहाने महिला फरार हो गई, जबकि उसकी नाबालिग बेटी अभी पुलिस हिरासत में है. पूरे मामले में बर्रा पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई है. थाने से फरार महिला की तलाश में थाने के साथ-साथ आला अधिकारी भी जुट गए हैं. एडीसीपी साउथ, डीसीपी साउथ की तरफ से बर्रा पुलिस पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. मामले में एसपी नौबस्ता अभिषेक पांडेय ने बताया कि महिला की तलाश की जा रही है. लापरवाह पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी मुकदमा लिखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें :पलक झपकते ही शादी समारोह से लाखों के गहने उड़ा ले गई चोरनी, देखें वीडियो

ज्वैलरी खरीदने के बहाने दुकान पर पहुंचे दो लुटेरे, ज्वैलर ने एक को दबोचा

ABOUT THE AUTHOR

...view details