उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Sex Racket In Kanpur : एक होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, कई लड़कियों और एक शख्स को किया गया गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 4, 2023, 6:26 PM IST

कानपुर में सेक्स रैकेट (Sex Racket In Kanpur) की जानकारी पर आज एक होटल में छापे के दौरान कुछ लड़कियों और एक शख्स को गिरफ्तार किया गया. होटल से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा

कानपुर: शहर में अभी तक गोली चलने, हत्या होने, जमीन कब्जाने और धर्मांतरण के मामले सामने आ रहे थे. लेकिन, बुधवार दोपहर को उस समय पुलिस कमिश्नरेट के आला अफसरों के होश उड़ गए, जब उन्हें जानकारी मिली कि पुलिस आयुक्त कार्यालय से करीब तीन से चार किलोमीटर की दूरी पर एक होटल में सेक्स रैकेट संचालित हो रहा है. एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने कई थानों की फोर्स के साथ फीलखाना थाना क्षेत्र स्थित होटल में छापा मारा तो मौके से तीन लड़कियां व एक कस्टमर पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

होटल के कमरों में भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री और शराब की बोतलें भी बरामद हुईं. इस पूरे मामले पर एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने बताया कि काफी समय से उक्त होटल में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिल रही थी. पुलिस ने छापा मारा तो जानकारी सही मिली और अब सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मुख्य रूप से होटल मालिक अश्वनी गुप्ता, किराए पर काम देखने वाले समरजीत, दो दलालों दयाशंकर व पूजा यादव के खिलाफ कार्रवाई होगी. उन्नाव व अन्य जिलों से यहां लड़कियां जिस्मफिरोशी के धंधे में शामिल होने के लिए बुलाई जाती थीं.

100-100 रुपये लेते थे दयाशंकर और पूजा: एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने बताया कि जब लड़का-लड़की किसी कमरे में पहुंच जाते थे तो उन्हें एक काम के लिए 600 रुपये खर्च करने होते थे. इसमें समरजीत सहित मालिक का हिस्सा शामिल रहता था. जबकि, होटल के अंदर देख-रेख करने वाले दयाशंकर और पूजा को 100-100 रुपये दिए जाते थे. एडीसीपी से जब सवाल किया गया कि आखिर फीलखाना थाना पुलिस को यह जानकारी क्यों नहीं मिली? तब उन्होंने जवाब दिया कि अब संबंधित थाने के पुलिसकर्मियों से भी पूछताछ होगी.

यह भी पढ़ें:Rape With Child : दरिंदे ने दो साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details