उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल से भागकर वाराणसी पहुंची 2 छात्राओं से रेप करने की कोशिश, ऑटो चालक और होटल मैनेजर गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 28, 2023, 4:15 PM IST

कानपुर के एक इंटर कॉलेज से लापता दो छात्राओं को पुलिस ने वाराणसी से बरामद कर लिया है. साथ ही छात्राओं से रेप करने की कोशिश करने वाले एक आरोपी की तलाश में जुटी है. पुलिस ने होटल मैनेजर और ऑटो चालक को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है.

वाराणसी के होटल
वाराणसी के होटल

एसीपी नौबस्ता ने बताया.

कानपुरः जनपद केनौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम स्थित एक इंटर कॉलेज से 2 छात्राएं संदिग्ध परिस्थितियों में बीते दिनों लापता हो गई थी. इस मामले में परिजनों ने नौबस्ता थाने में छात्राओं की गुमशुदगी दर्ज कराई थी. रविवार की शाम पुलिस ने 9वीं और दूसरी 10वीं की छात्रा को छात्राओं को वाराणसी से बरामद कर लिया. छात्राओं ने पुलिस को बताया कि एक होटल में ले जाकर एक युवक ने ने उनसे दुष्कर्म करने की कोशिश की. पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.


परिजनों की डांट से नाराज होकर पहुंची बनारसःएसीपी नौबस्ता अभिषेक पांडे ने बताया कि शहर के एक इंटर कॉलेज से 24 अगस्त को दो छात्राएं लापता हो गई थी. पुलिस ने दोनों छात्राओं को वाराणसी से बरामद कर लिया है. दोनों छात्राओं ने पुलिस को बताया कि वह परिजनों की डांट की वजह से कॉलेज में छुट्टी होने के बाद कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंची थी. वहां से दोनों ट्रेन पकड़कर वाराणसी पहुंच गई. वाराणसी रेलवे स्टेशन के बाहर उनकी मुलाकात रवि गुप्ता नाम के एक ऑटो चालक से हुई. उसके साथ ही उसका एक साथी आरिफ भी मौजूद था. दोनों उसे सस्ता होटल दिखाने के बहाने एक होटल मैनेजर से मुलाकात कराई. जहां उन्हें बिना किसी कागज के होटल के रूम दिखाए गए. इसके बाद ऑटो चालक रवि वहां से चला गया. वहीं, आरिफ ने दोनों को अलग-अलग कमरे में ले गया. जहां उनमें से एक साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा.

जीआरपी ने छात्रा से पूछताछ कर सूचना दीःछात्राओं ने पुलिस को बताया कि उनकी चीख-पुकार सुनकर दूसरी छात्रा वहां कमरे में पहुंच गई. जिससे उसकी इज्जत बच गई. इसके साथ ही सुबह होने पर आरिफ वहां से फरार हो गया. इसके बाद दोनों छात्राओं को ऑटो चालक दिनभर इधर से उधर घुमाता हुए एक छात्रा को वाराणसी जंक्शन पर ही छोड़कर फरार हो गया. वहीं, चालक दूसरी छात्रा को लेकर फिर उसी होटल में पहुंच गया. वाराणसी रेवले स्टेशन से जा रही ट्रेन में सवार एक छात्रा को सुलतानपुर जीआरपी ने परेशान देखकर पूछताछ की. छात्रा से पूछताछ के बाद सुलतानपुर जीआरपी ने कानपुर के नौबस्ता पुलिस से संपर्क किया. इसके बाद पुलिस ने दोनों छात्राओं को बरामद कर लिया. पुलिस ने छात्राओं के बयान के आधार पर ऑटो चालक और होटल मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस छात्रा से रेप करने की कोशिश करने वाले आरोपी आरिफ की तलाश में जुटी है. साथ ही छात्राओं को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है.



यह भी पढे़ं- Kanpur Murder: मोमोज खाने के विवाद में युवक की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या, बचाने आए भांजे को भी किया घायल

यह भी पढे़ं- भाजपा नेता को गोली मारने के लिए उनकी बहन और बहनोई ने दी थी सुपारी, 4 शूटर गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details