उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवती से गैंगरेप व मारपीट का चौथा आरोपी भी गिरफ्तार, तीन को पहले ही हो चुकी है जेल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 23, 2023, 7:31 PM IST

कानपुर में युवती से कुछ युवकों ने गैंगरेप किया था. पीड़िता ने पुलिस से इसकी शिकायत की थी. पुलिस ने मामले में आरोपियों पर कार्रवाई (Gang rape accused arrested) की है.

पुलिस ने सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है.
पुलिस ने सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

कानपुर :जिले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र में 17 सिंतबर को मॉल से ड्यूटी करके घर लौट रही युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया था. आरोपियों ने युवती के साथ मारपीट की थी. इसके बाद फरार हो गए थे. पीड़िता ने पुलिस को घटना की जानकारी दी थी. पुलिस ने तीन आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. पुलिस चौथे आरोपी की तलाश में जुटी थी. शनिवार को पुलिस ने चौथे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

लूट व मारपीट के बाद किया था गैंगरेप :बीती 17 सितंबर 2023 की रात्रि करीब 9.30 बजे एक युवती ने डायल 112 पर कॉल कर सूचना दी थी. आरोप लगाया था कि चार लड़कों के द्वारा उसके व उसके दोस्त के साथ मारपीट की है. घटना की सूचना मिलते सेन पश्चिमी थाना प्रभारी पवन कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे थे. इस मामले में पीड़िता के द्वारा न्यायालय के समक्ष बयान दिया गया था. बताया गया था कि चारों युवकों ने मोबाइल छीनने के साथ-साथ मारपीट की थी. सड़क के किनारे ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया था.

पुलिस ने सभी आरोपियों को सलाखों के पीछे भेज दिया है.

पुलिस ने मुकदमे में बढ़ाई थी धारा :न्यायालय के समक्ष दिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने दर्ज किए गए अभियोग में 376-D की बढ़ोतरी की थी. गुरुवार को सेन पश्चिम पारा पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. साथ ही घटना में शामिल चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा लगातार दबिश दी जा रही थी, शनिवार को पुलिस ने आरोपी मनोज कुमार पुत्र पन्नालाल निवासी फत्तेपुर थाना गुजैनी को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इस पूरे मामले में सेन पश्चिम पारा थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया कि मॉल कर्मी युवती के साथ मारपीट, लूट और गैंगरेप करने के चौथे आरोपी को भी पुलिस ने आज सुबह 8:30 बजे औरियारा चौराहा से गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि इससे पहले पुलिस घटना में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

यह भी पढ़ें :चॉकलेट का लालच देकर 8 वर्षीय बच्ची से अधेड़ ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जीजा-साले ने किशोरी से किया रेप, बालिग होने पर शादी का भरोसा देकर दिया धोखा, पीड़िता ने दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details