उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्कूल जाते समय कक्षा 6 की छात्रा से ड्राइवर ने वैन में किया रेप, प्रिसिंपल को बताया तो अनसुना कर दिया

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 23, 2023, 8:40 PM IST

कानपुर में नाबालिग छात्रा से स्कूल जाते समय वैन चालक ने दुष्कर्म (school van driver raped minor girl) किया. आरोपी समेत स्कूल के प्रधानाचार्य पर इस गंभीर मामले को छिपाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

एसीपी अभिषेक पांडे ने दी जानकारी
कानपुर: एक लाडली सुबह सवेरे हंसते हुए चेहरे के साथ रोज की तरह स्कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन उसे क्या पता था कि जिस चालक के साथ वो जा रही है, वह एक दरिंदा है. शहर के रावतपुर थाना क्षेत्र से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक स्कूल वैन चालक ने कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा से वैन में ही दुष्कर्म किया. जब इस बात की जानकारी छात्रा ने स्कूल पहुंचकर प्रधानाचार्य को दी. लेकिन प्रधानाचार्य ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया. शुक्रवार देर शाम जब छात्रा घर पहुंची तो पूरी आपबीती परिजनों को बताई.

इसके बाद परिजनों ने शनिवार को थाना रावतपुर पहुंचकर चालक और प्रधानाचार्य के खिलाफ तहरीर दी. तहरीर के बाद जब पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया तो दुष्कर्म की पुष्टि हुई. इसके बाद पुलिस ने वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मामले को गंभीरता से न लेने पर प्रधानाचार्य के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है. पूरे क्षेत्र में इस मामले की चर्चा जोरों पर है.

इसे भी पढ़े-पांच साल की बच्ची से रेप, जिसको कहती थी चाचा उसी ने की घिनौनी हरकत, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस


स्कूल वैन का केमिकल से कराएंगे परीक्षण: रेप की घटना केवल एक ही छात्रा के साथ हुई या अन्य छात्र-छात्राओं के साथ भी इसकी जांच की जा रही है. स्कूल वैन चालक ने अन्य छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश की है या नहीं, इसके लिए वैन में चालक के हाथ-पैरों के निशान तलाशने के लिए वैन की केमिकल टेस्टिंग कराई जाएगी. यह आदेश एसीपी कल्याणपुर अभिषेक पांडेय ने दिए हैं. एसीपी ने कहा कि इसके अलावा छात्रा के घर से लेकर स्कूल तक के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी तलाशा जा रहा है. उन्होंने कहा कि चालक के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है.

यह भी पढ़े-यूपी में फिर पेशाब कांड; रेप के आरोपी को कटोरी में पेशाब पिलाई, चप्पलों से पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details