उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होटल में महिला सिपाही के साथ रंगरेलियां मना रहे थे सीओ, पत्नी के एक फोन ने बिगाड़ दिया खेल

By

Published : Jul 7, 2021, 10:35 PM IST

Updated : Jul 9, 2021, 4:03 PM IST

यूपी के उन्नाव में तैनात सीओ और कानपुर में तैनात महिला सिपाही जिले के एक होटल में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए हैं. बता दें कि सीओ ने दफ्तर से घर जाने की बात कहकर छुट्टी ली थी.

यूपी पुलिस.
यूपी पुलिस.

कानपुर : उन्नाव में तैनात सीओ कानपुर में महिला सिपाही के साथ होटल में रंगरेलियां मनाते हुए आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया. दरअसल, मंगलवार के उन्नाव के बीघापुर सीओ कृपा शंकर कनौजिया ने घर जाने के लिए छुट्टी ली थी. वह घर नहीं पहुंचे. उनके पर्सनल और सीयूजी दोनों नंबर बंद थे. इसके बाद उनकी पत्नी ने हत्या की आशंका जताते हुए एसपी को इसकी जानकारी दे दी.

अनहोनी की आशंका के चलते एसपी उन्नाव ने आनन-फानन सर्विलांस टीम को सक्रिय किया तो उनकी लोकेशन कानपुर में एक होटल में मिली. रात करीब 12 बजे उन्नाव पुलिस होटल पहुंची और पूछताछ किया तो पता चला कि सीओ साहब किसी महिला के साथ ठहरे हुए हैं. इसके बाद पुलिस ने उनसे पूछताछ की और वापस लौट गई. खास बात यह है कि इतना सब होने के बाद भी सीओ ने महिला सिपाही के साथ ही होटल में रात बिताई और सुबह होने पर वहां से गए.

सीओ और महिला सिपाही की सीसीटीवी फुटेज.

क्या है मामला

उन्नाव के बीघापुर सीओ कृपा शंकर कनौजिया ग्रामीण सर्कल में तैनात हैं. वह मूल रूप से गोरखपुर मंडल के एक जिले के रहने वाले हैं. उन्होंने मंगलवार को घर जाने के लिए एसपी से छुट्टी ली थी. करीब 4 बजे वह एक महिला सिपाही के साथ माल रोड स्थित होटल पहुंचे और वहां किराए का कमरा लेकर ठहर गए. इसके बाद सीओ ने अपना प्राइवेट और सरकारी मोबाइल नंबर दोनों बंद कर दिया. पत्नी ने रात फोन मिलाया तो सभी नंबर बंद मिले. उन्होंने पूछताछ की तो पता चला कि वह तो छुट्टी लेकर घर के लिए निकले हैं. इससे पत्नी और परेशान हो उठीं. रात को ही उन्होंने एसपी उन्नाव को फोन करके पति की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए मदद मांगी.

उधर, एसपी के आदेश पर उन्नाव पुलिस ने सीओ का मोबाइल सर्विलांस पर लिया और उनको खोजती हुई होटल जा पहुंची. उन्नाव पुलिस ने सीओ और महिला सिपाही से पूछताछ भी की. चूंकि दोनों बालिग हैं और उन्होंने होटल बुक कराते समय अपने-अपने पहचान पत्र दिए थे और सीओ अवकाश पर थे, इसलिए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पुलिस पूछताछ कर लौट गई. हालांकि सबूत के तौर पर उन्नाव पुलिस सीओ से जुड़े होटल के सीसीटीवी वीडियो अपने साथ ले गई.

Last Updated : Jul 9, 2021, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details