उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घाटमपुर में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में संघर्ष, फायरिंग

By

Published : Jan 18, 2021, 4:14 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर की घाटमपुर कोतवाली के नौबस्ता पश्चमी इलाके में रविवार देर शाम वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हो गया. इसके साथ ही गोलियां भी चलने लगीं. गोली चलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

घाटमपुर में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में संघर्ष.
घाटमपुर में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में संघर्ष.

कानपुरःघाटमपुर कोतवाली के नौबस्ता पश्चमी इलाके में रविवार देर शाम वर्चस्व को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, पथराव हो गया. इसके साथ ही गोलियां भी चलने लगीं. गोली चलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के दौरान एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक गुट के मुखिया को हिरासत में ले लिया. पुलिस दोनों पक्षों के लोगों की तलाश कर रही है.

ये है पूरा मामला
नौबस्ता पश्चमी इलाके में राजा कुरैशी और बाला संखवार के गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर काफी समय से तकरार चल रही है. राजा कुरैशी ने शुक्रवार को अवैध तमंचा रखने की सूचना पुलिस को देकर दूसरे पक्ष के दो नाबालिग लड़कों को पकड़वा दिया था. जांच करने के दौरान दोनों किशोरों के निर्दोष मिलने पर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया था. इस बात को लेकर बाला संखवार का गुट राजा से बहुत नाराज था. रविवार शाम राजा कुरैशी पानी टंकी चौराहा के पास से गुजर रहा था. इसी दौरान रास्ते में बाला संखवार ओर पीरू पठान आदि ने उसको पीट दिया. इसके कुछ देर बाद राजा कुरैशी करीब दो दर्जन समर्थकों के साथ चौराहे के पास पहुंच गया. इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव शुरू हो गया. इस दौरान फायरिंग होने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोग दरवाजे बंद कर भागने लगे.

पुलिस का ये है कहना
सूचना पर प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस को आता देख दोनों गुटों के युवक भाग निकले. पुलिस ने छापा मार कर राजा कुरैशी नामक युवक को हिरासत में ले लिया. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दोनों पक्ष के युवक फरार हैं. उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है. दोनों पक्ष एक-दूसरे पर फायरिंग का आरोप लगा रहे हैं. शांति व्यवस्था बनाये रखने के चलते पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details