उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Child Girl Rape: कानपुर में 6 वर्षीय बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

By

Published : Mar 11, 2023, 8:23 PM IST

Updated : Mar 11, 2023, 10:04 PM IST

यूपी के कानपुर में 6 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तहीर के आधार आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

Child Girl Rape
Child Girl Rape

कानपुर: जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाला सामने आया है. यहां 6 वर्षीय बच्ची के साथ युवक ने हैवानियत की. अरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार को 6 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए बिल्हौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है.


घटना की जानकारी होते ही पूर्व लोक सभा मिश्रिख सांसद व सदस्य अनुसूचित जनजाति आयोग भारत सरकार अंजू बाला बिल्हौर सीएचसी पहुच पीड़ित परिजनों से मिलीं. उन्होंने पीड़ित परिजनों को हर संभव सहायता का आस्वाशन दिया है. इसके साथ ही इस मामले को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के लिए ले जाने की बात कही है. वहीं बिल्हौर सीएचसी में डॉक्टरों के नदारद मिलने पर जिलाधिकारी कानपुर व सीएमओ से लापरवाही मामले में कार्यवाही करने को अवगत कराया गया है. मेडिकल के लिए आयी बच्ची को समय से इलाज ना मिलने से उसका स्वास्थ्य बिगड़ता जा रहा था.

एसीपी बिल्हौर आलोक सिंह ने बताया कि अरौल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने 6 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की सूचना पुलिस को दी गई थी. पीड़िता के पिता ने दीपू सक्सेना नाम के युवक के खिलाफ तहरीर दी थी. एसपी ने बताया कि महिला पुलिस अधिकारी द्वारा बच्ची से पूछताछ की गई तो घटना की पुष्टि हुई है. इसके बाद तत्काल थाना हाजा पर एफआईआर दर्ज की जा रही है. वहीं, आरोपी दीपू सक्सेना को पकड़कर पूछताछ की जा रही है. इसके साथ पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. अन्य नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-Rape In Cafe Kanpur: डॉक्टर के बेटी को तीन साल से विनय ठाकुर कर रहा था परेशान

Last Updated :Mar 11, 2023, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details