उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदमाशों ने कार में की जमकर तोड़फोड़, नकदी व चेन लूट भाग गए

By

Published : Sep 15, 2022, 3:31 PM IST

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक कार में जमकर तोड़फोड़ की. साथ ही युवक से नकदी और चेन लूटकर मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
कार में की जमकर तोड़फोड़,

कानपुर: जनपद के बर्रा थाना क्षेत्र (Barra Police Station Area) अंतर्गत बुधवार देर रात सचान चौराहे पर स्कार्पियो सवार बदमाशों ने एक कार में जमकर तोड़फोड़ की और कार सवारों को जमकर पीटा. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

इस दौरान पीड़ित सार्थक यादव ने बताया कि बुधवार देर रात वह अपनी कार से घर की तरफ जा रहे थे कि तभी सचान गेस्ट हाउस चौराहे (Sachan Guest House Crossroads) पर उसके दो दोस्त मिल गए, जिसके चलते वह वहां रुक गया. इसी दौरान एक स्कॉर्पियो आई और उसमें बैठे बदमाश कार में तोड़फोड़ करने लगे. साथ ही साथ सार्थक और उसके दोस्तों को भी जमकर पीटा. इतना ही नहीं उसके गले की चेन और नकदी भी छीनने के साथ ही मौके से फरार हो गए.

बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ की

यह भी पढ़ें- डेढ़ माह में कटा 22 हजार का चालान तो ऑटो ड्राइवर ने दे दी जान

वहीं, आनन-फानन में राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. लेकिन उसके बाद भी बर्रा पुलिस करीब आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची, जिससे लोगों में आक्रोश है. एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पाण्डेय ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details