उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में दबंगों ने मां-बेटे को लाठी-डंडे से पीटा, Video Viral

By

Published : Jun 2, 2023, 7:47 PM IST

मां-बेटे को लाठी-डंडे से पीटने

कानपुर में घर जा रहे एक युवक पर पड़ोसी दबंगों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इस मारपीट में युवक को बचाने आई उसकी मां को भी दबंग युवकों ने पीट दिया.

मां-बेटे को लाठी-डंडे से पीटने का वीडियो वायरल.

कानपुर:नरवल थाना क्षेत्र के एक गांव मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में दबंगों ने एक युवक पर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर जमकर मारा पीटा. युवक को बचाने आई उसकी मां को भी दबंग युवकों ने पीट दिया. इस मारपीट में मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी है.

नरवल थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पूनम देवी ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि मंगलवार को उसके देवर राहुल व कपूर सिंह अपने घर की ओर आ रहे थे. इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले उदय प्रताप व उनका लड़का रोहित, उनका दामाद अजय, पारुल, शशि व परिवार के अन्य सदस्यों ने उनके साथ गाली गलौज शुरू कर दी. उसके द्वारा विरोध करने पर आरोपियों ने उस पर लाठी, डंडे और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. बीच-बचाव करने करने वह गई उसे भी पीटना शुरू कर दिया. परिजनों ने तुरंत घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


नरवल थाना इंस्पेक्टर चंद्रकांत मिश्रा ने बताया कि एक मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले में पीड़िता की तहरीर मिली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर वायरल वीडियो की जांच कर रही है. जांच के बाद आरोपियों पर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- कानपुर में बड़े भाई ने छोटे भाई की कर दी हत्या, दुकान को लेकर था विवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details